Breaking News

संदिग्ध परिस्थितियों में किशोर लापता, पुलिस ने लिया सोशल मीडिया का सहारा

औरैया/बिधूना। संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए किशोर को तलाशने के लिए जनपद पुलिस ने लोगों से सहयोग की अपील की है। इसके साथ ही पुलिस ने लापता किशोर का पता लगाने के लिए सोशल मीडिया समेत अन्य माध्यमों का सहारा लिया है।

जानकारी के मुताबिक थाना अंतर्गत अम्बेडकर नगर कस्बा निवासी पातीराम का लड़का अजय कुमार (17) बीती 18 अगस्त को समय करीब 15.00 बजे से लापता है।

परिजनों द्वारा काफी तलाशने के बाद भी जब उसकी कोई खबर नहीं मिली तो उन्होंने इसकी सूचना बिधूना पुलिस को दी। जिस पर थाना बिधूना में मु.अ.सं. 377/20 के अंतर्गत धारा 363 IPC के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने लापता किशोर को तलाशना शुरू कर दिया है। पुलिस ने इसके लिए सोशल मीडिया समेत अन्य माध्यमों का भी सहारा लिया है।

बिधूना क्षेत्राधिकारी मुकेश प्रताप ने लोगो से अपील करते हुए वो किशोर के संबंध जो भी जानकारी हो दिए गए फोन के माध्यम से उपलब्ध करा सकते हैं। उन्होंने कहा कि किशोर की तलाश में बिधूना कोतवाली प्रभारी विनोद शुक्ला के नेतृत्व में तीन टीमें गठित की गई हैं। जल्द ही लापता किशोर को सुरक्षित बरमाद कर लिया जाएगा।

औरैया पुलिस ने लापता किशोर के संबंध में कोई भी जानकारी देने के लिए मीडिया के माध्यम से तीन नंबर जारी किए हैं। जिसपर कॉल करके लोग लापता के संबंध में जानकारी दे सकते हैं।

9454401444- क्षेत्राधिकारी बिधूना
9454402886- थाना प्रभारी बिधूना
8791312770- भाई

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...