Breaking News

Tennis Australia पर बरसे Djordie Djokovic कहा-“उनके साथ एक अपराधी की तरह व्यवहार…”

नोवाक जोकोविच के भाई जोर्डी जोकोविच ने टेनिस ऑस्ट्रेलिया पर अपना गुस्सा निकालते हुए कहा है कि इस पूरे विवाद का कारण एसोसिएशन ही है।

जोकोविच को ऑस्ट्रेलिया में एंट्री करने से रोक दिया गया था और उनका वीजा रद्द कर दिया गया था, जब सर्ब ने सोशल मीडिया पर कहा था कि उन्हें देश में प्रवेश करने और ऑस्ट्रेलियन ओपन में भाग लेने के लिए मेडिकल छूट मिली थी।

जोकोविच का मामला ऑस्ट्रेलिया और सर्बिया के बीच कूटनीतिक संकट में बदलने की संभावना है। ऑस्ट्रेलियाई प्रधान मंत्री स्कॉट मॉरिसन ने गुरुवार को फिर से दोहराया था कि कोई भी देश सीमा नियमों से ऊपर नहीं है, क्योंकि उन्होंने जोकोविच का वीजा रद्द करने का आदेश दिया था।

जोकोविच के मेलबर्न पहुंचने पर ऑफिशियल्स ने पाया कि उन्होंने वैक्सीन नही लगवाने को लेकर चिकित्सकीय छूट देने वाले वीजा के लिए अनुरोध नहीं किया था।ऑस्ट्रेलियाई सीमा बल ने एक बयान जारी कर कहा कि जोकोविच प्रवेश आवश्यकताओं को पूरा करने में विफल रहे।

उन्होंने कहा, “उनके पास दूसरे टेनिस खिलाड़ियों की तरह ही दस्तावेज थे, जो पहले से ही ऑस्ट्रेलिया में हैं। नोवाक और उनकी टीम के पास संघीय अधिकारियों से संपर्क करने का कोई साधन नहीं था। उन्हें एक प्रवासी होटल में बिना किसी सामान के एक गंदे कमरे में ले जाया गया और उन्हें बताया गया कि उनका सामान यूरोप लौटने पर उन्हें वापस कर दिया जाएगा।

 

 

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...