Breaking News

JK: अनंतनाग के जंगल में मिला आतंकियों का ठिकाना, 3 एके -56 राइफल समेत हथियारों का जखीरा बरामद

जम्मू और कश्मीर के श्रीनगर में कृष्ण ढाबा हमले के साजिशकर्ता की गिरफ्तारी के बाद अनंतनाग के जंगल में पुलिस और सेना ने आतंकियों के एक ठिकाने का भंडाफोड़ किया है. यहां से तीन एके -56 राइफल, दो चीनी पिस्तौल, दो चीनी ग्रेनेड, एक दूरबीन, छह एके मैगजीन, दो पिस्टल मैगजीन और अन्य सामान बरामद किया गया है.

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में खुलेआम पुलिस पार्टी पर हुए हमले के बाद जम्मू कश्मीर पुलिस (Jammu Kashmir Police) ने घाटी में सुरक्षा बढ़ा दी है. आईजी कश्मीर ने सभी महत्वपूर्ण जगहों पर सुरक्षा तैनाती बढ़ाने के निर्देश जारी किए हैं. ऊंची बिल्डिंग्स पर स्नाइपर्स की तैनाती की गई है. वहीं पर्मानेंट बंकरों की भी जगहों को बदला जा रहा है. आतंकवाद के खिलाफ पुलिस अब केंद्र शासित प्रदेश में ज्यादा अभियान भी चलाएगी.

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में आतंकवादी हमलों की घटनाओं में हाल में तेजी आने के बाद कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने सभी महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों की निगरानी बढ़ाने और सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करने की मांग की थी ताकि शहर की शांति भंग करने के देश विरोधी तत्वों की किसी भी कोशिश को नाकाम किया जा सके.

दो दिन पहले हुआ पुलिस पार्टी पर हमला

दो दिन पहले ही जम्मू कश्मीर में श्रीनगर के एक बाजार में आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर हमला किया था. इस हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे. बागत बारजुल्ला इलाके में खुलेआम हाथ में AK-47 लेकर घूम रहे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं. इस फायरिंग में दो पुलिसकर्मी घायल हुए थे, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया.

About Ankit Singh

Check Also

सभी मुस्लिमों को ओबीसी वर्ग में शामिल करने पर कर्नाटक सरकार के जवाब से संतुष्ट नहीं एनसीबीसी, भेजेगा समन

बंगलूरू :  कर्नाटक में पूरे मुस्लिम समुदाय को आरक्षण का लाभ देने के लिए ओबीसी ...