Breaking News

35 के हुए ”स्टूडेंट ऑफ द ईयर” एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, इस एक्ट्रेस संग डेटिंग के हैं चर्चे

सिद्धार्थ का जन्म 16 जनवरी, 1985 में दिल्ली में हुआ था। एक्टर को अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में करीब 7 साल हो गए हैं। बता दें सिद्धार्थ ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया था, लेकिन उनके लिए बॉलिवुड का ये सफर आसान न था।

सिद्धार्थ को बचपन से ही एक्टर बनने का बड़ा शौंक था, जिसे पूरा करने के लिए उन्हें काफी पापड़ बेलने पड़े।

एक्टर ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि बॉलिवुड का सफर उनके लिए कोई आसान बात नहीं थी, इसके लिए उन्हें मुंबई में काफी लंबे समय तक स्ट्रगल करना पड़ा है। उन्होंने बताया कि एक बार उन्हें ऐसा भी लगा कि उन्हें बॉलिवुड से उन्हें क्विट कर लेना चाहिए। इस बात से उनके पेरेंट्स भी काफी परेशान रहने लगे। लेकिन सिद्धार्थ ने अपने हीरो बनने के सपने को बरकरार रखा और आखिर सफल हो ही गए।

साल 2012 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर की शुरूआत कर सिद्धार्थ सफलताओं की ओर बढ़ने लगे। इस फिल्म में एक्टर के किरदार को खूब सराहा गया। इसके बाद उन्होंने हसी तो फसी, एक विलेन, बार-बार देखो, इत्तेफाक जैसी एक से एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया। हालिया रिलीज हुई फिल्म मरजावां से सिद्धार्थ ने खूब सुर्खियों बटोरीं। एक्टर को कई बार फिल्मों में बेस्ट एक्टर के किरदार के लिए अवॉर्ड्स से सम्मानित भी किया जा चुका है।

इन दिनों सिद्धार्थ कियारा आडवाणी को डेट की खबरों को लेकर भी चर्चा में हैं। पिछले काफी दिनों से एक-दूसरे को डेट करने की खबरें सामने आ रही हैं।

अक्सर दोनों स्टार्स को कई जगहों पर एक साथ स्पॉट किया जाता है। हालांकि दोनों ने अपने अफेयर की खबरों को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।
काम की बात करें तो सिद्धार्थ बहुत जल्द विष्णु वर्धान की फिल्म ‘शेरशाह’ में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म 7 मार्च, 2020 को पर्दे पर रिलीज होगी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...