Breaking News

फिल्म Bhuj की शूटिंग के दौरान नोरा फतेही के साथ हुआ बड़ा हादसा, डेडीकेशन देख आप भी हो जाएंगे इम्प्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म का मोशन पोस्टर नोरा फतेही ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

नोरा ने बताया कि हम एक एक्शन सीक्वेंस को शूट कर रहे थे. निर्देशक एक कैमरे के साथ एक ही टेक में इसे शूट करना चाहते थे. मैंने अपने सह-अभिनेता के साथ इस एक्शन की रिहर्सल की. सीन में सह-कलाकार मेरे चेहरे पर एक बंदूक रखता है.

फिल्म के मोशन पोस्टर में नोरा फतेही के सिर पर दिख रही चोट और बहता खून कोई मेकअप या फिर प्रोस्थेटिक्स का नहीं है बल्कि एक असली खून है। जी हां, नोरा के माथे से बहता खून कोई कोई ग्राफिक से बनाई हुई या फेक नहीं ये बल्कि एक असली घाव है। शूटिंग के दौरान नोरा फतेही घायल हो गई थीं। नोरा के सिर पर उनके को-स्टार के बंदूक से चोट लग गई थी।

मैं बंदूक को झटकने के बाद उसकी पिटाई शुरू कर देती हूं. नोरा ने कहा कि टेक से महज 5 मिनट पहले किया गया यह रिहर्सल बिल्कुल सही था. हालांकि वास्तविक टेक को जब हमने रोल करना शुरू किया तो बातचीत बंद थी और सह-अभिनेता ने गलती से बंदूक मेरे चेहरे पर फेंक दी. इससे लोहे की भारी बंदूक माथे पर लगी और खून निकल आया.

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...