Breaking News

सुशांत सिंह मामले की बड़ी खबर, अब नारकोटिक्स विभाग ने रिया व उनके साथियों के खिलाफ दर्ज की एफआईआर

सुशांत सिंह राजपूत केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया समेत अन्य के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. दरअसल, जांच में रिया चक्रवर्ती की वॉट्सऐप चैट्स से ड्रग की साजिश का शक हुआ. बताया जा रहा है कि इन चैट्स को रिया ने पहले डिलीट कर दिया था.

रिया ने ड्रग डीलर से बात की

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक चैट में रिया और गौरव आर्या के बीच की है. गौरव वही शख्स है जिसे ड्रग डीलर बताया जा रहा है. चैट में रिया ने लिखा है अगर हम हार्ड ड्रग्स की बात करें तो मैंने ज्यादा ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया है. यह मैसेज गौरव ने रिया को 8 मार्च 2017 को भेजा था.

एक चैट में रिया ने स्ट्रांन्ग ड्रग के बारे में पूछा

Loading...

दूसरी चैट में रिया गौरव से पूछा कि तुम्हारे पास एमडी है. MD का मतलब MDMA है. यानी Methylenedioxymethamphetamine एक तरह का ड्रग है जो कि काफी Strong माना जाता है. रिया की एक और चैट जया साहा के साथ है. 25 नवंबर 2019 की चैट में रिया ने जया से कहती हैं कि मैंने उससे श्रुति से को ऑर्डिनेट करने के लिए कहा है.

– चौथी चैट में रिया कहती है, थैंक्यू सो मच. जवाब में जया ने कहा, नो प्रॉब्लम ब्रो. उम्मीद है कि यह मददगार होगा.

अप्रैल 2020 को भी ड्रग की बात

एक चैट मिरांडा और रिया के बीच की है. अप्रैल 2020 की चैट में मिरांडा कहता है, हाय रिया. स्टफ लगभग खत्म हो चुका है. एक चैट में रिया ने मिरांडा से पूछा, क्या हम यह शौविक के दोस्त से ले सकते हैं? लेकिन उसके पास सिर्फ hash और bud है. यह लोवर लेवल का ड्रग माना जाता है. यह चैट भी अप्रैल 2020 की है

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

एक्ट्रेस रकुलप्रीत ने कहा- उनकी इमेज खराब हो रही, ड्रग्स केस की मीडिया कवरेज पर हाई कोर्ट का केंद्र को नोटिस

बॉलिवुड ड्रग्स केस में मीडिया कवरेज पर दिल्ली हाई कोर्ट ने केंद्र सरकार और दूसरों ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *