Breaking News

राजस्थान से चोरी की बाइक समेत आरोपी गिरफ्तार, पुलिस को देख भागने का किया था प्रयास

मुखबिर से जानकारी मिली कि वघुआ की ओर से एक व्यक्ति चोरी की मोटर साइकिल लेकर आ रहा है। खबर मिलते ही बाद पुलिस सतर्क हो गयी।

औरैया। थाना अछ्ल्दा क्षेत्र में पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल समेत, एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि वह राजस्थान के जैसलमेर शहर से मोटरसाइकिल चोरी करके लाया है। पुलिस ने अभियुक्त को जेल भेज दिया है।

राजस्थान से चोरी की बाइक समेत आरोपी गिरफ्तार, पुलिस को देख भागने का किया था प्रयास

अछ्ल्दा थाना के उपनिरीक्षक भागीरथ सिंह क्षेत्र में शांति बनाए रखने के लिए, सोमवार की देर शाम फोर्स के साथ नगरिया बम्बा की पुलिया के पास, संदिग्ध वाहन / व्यक्तियों की चैकिंग कर रहे थे। तभी उन्हें मुखबिर से जानकारी मिली कि वघुआ की ओर से एक व्यक्ति चोरी की मोटर साइकिल लेकर आ रहा है। खबर मिलते ही बाद पुलिस सतर्क हो गयी।

इसी दौरान, वघुआ की ओर से मोटरसाइकिल सवार एक आदमी आता दिखा। पुलिस को दूर से  देख कर उस आदमी ने मोटरसाइकिल मोड़ कर भागने का प्रयास किया। तभी पुलिस ने आवश्यक बल प्रयोग करते हुए उसे मोटरसाइकिल समेत पकड़ लिया।

पूछताछ में अभियुक्त ने अपना नाम कंचन यादव, पुत्र सर्वेश यादव, निवासी मानिकपुर ,अछल्दा बताया और कहा कि वह जैसलमेर राजस्थान से हीरो स्पलेण्डर प्लस, बिना नम्बर की मोटरसाइकिल चोरी करके लाया है। पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करते हुए अभियुक्त को गिरफ्तार जेल भेज दिया है।

रिपोर्ट – अनुपमा सेंगर

About reporter

Check Also

बसपा ने सपा को फिर पछाड़ने की जुगत लगाई, साइकिल की हवा निकालने के लिए नई रणनीति से घेराबंदी

लखनऊ:  बसपा ने सपा को पछाड़कर लोकसभा चुनाव में खुद को दूसरी सबसे ज्यादा सांसदों ...