Breaking News

बिधूना में हेलो किड्ज प्ले स्कूल का शुभारंभ, जिला पंचायत अध्यक्ष कमल दोहरे ने फीता काटकर किया उद्घाटन

बिधूना। नगर के मोहल्ला लोहिया नगर में बच्चों के भविष्य को संवारने हेतु खोले गये हेलो किड्ज प्ले स्कूल का मंगलवार को शुभारंभ किया गया। प्ले स्कूल का शुभारंभ पंचायत अध्यक्ष कमल दोहरे ने विधिवत फीता काटकर किया।

बिधूना में हेलो किड्ज प्ले स्कूल का जिला पंचायत अध्यक्ष कमल दोहरे ने फीता काटकर किया उद्घाटन

बच्चों की शिक्षा के लिए हेलो किड्स प्ले स्कूल के शुभारंभ के मौके पर मुख्य अतिथि कमल सिंह दोहरे ने कहा कि आसपास के छोटे बच्चों के भविष्य को सही दिशा देने के लिए यह स्कूल निश्चित ही अपनी जिम्मेदारियों का अच्छे से निर्वहन करेगा। जिससे बच्चों का भविष्य संवर सके।

नई शिक्षा व्यवस्था के तहत प्ले स्कूल के रूप में चलाने की पहल

वहीं प्रबंधक आाशा रामन ने बताया कि नौनिहालों के लिए खेल-खेल में शिक्षा प्रदान करने की सार्थक पहल शुरू कर रही हूं। तीन से पांच वर्ष के बच्चों के लिए नई शिक्षा व्यवस्था के तहत प्ले स्कूल के रूप में चलाने की पहल की गई है। हेलो किड्ज प्ले स्कूल में नर्सरी व प्री. नर्सरी क्लासेस में छोटे-छोटे बच्चों को खेल-खेल में बेहतर शिक्षा उपलब्ध करवाने का प्रयास रहेगा। खासतौर पर ग्रामीण क्षेत्र के बच्चों के लिए यह सुविधा वरदान बनेगी।

इस अवसर पर उपप्रबंधक अनुपमा सेंगर, संरक्षक निर्मला चैहान, प्रधानाचार्य दीक्षा चैधरी, अध्यापक विजय कांत, मौसमी के अलावा धर्मेन्द्र कुमार, कुलदीप कठेरिया, सिलोचना प्रजापति, स्नेहलता, प्रेमलता, अरुणा सक्सेना, सविता, संजय सेंगर, अनिल गुप्ता रवि यादव, रामु जादौन, सुनीता सहित काई प्रमुख लोग उपस्थित रहे।

About reporter

Check Also

अखिलेश-डिंपल दोनों ने उपचुनाव से शुरू की सियासी पारी, पति-पत्नी के नाम है अनोखा रिकॉर्ड

कन्नौज: अब तक 16 बार लोकसभा चुनाव की गवाह रही इत्रनगरी दो बार उपचुनाव की ...