Breaking News

सफलता का जश्न मनाने के लिए जुटे ‘गुल्लक सीजन 4’ के कलाकार, लुक्स से पार्टी में लगाए चार चांद

लंबे समय से इंतजार में रही वेब सीरीज ‘गुल्लक सीजन 4’ ने रिलीज होने के बाद अच्छी सफलता हासिल की। मध्यम वर्गीय परिवार के इर्द-गिर्द घूमती इस सीरीज ने सभी के दिलों को छूआ। सीरीज की सफलता से गदगद इसके निर्माताओं ने एक सक्सेस पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में गुल्लक की पूरी स्टार कास्ट पहुंची। सक्सेस पार्टी में सभी काफी खुश दिखाई दिए। गुल्लक की सक्सेस पार्टी में वैभव गुप्ता, हेली शाह, गीतांजलि कुलकर्णी हर्ष मायर और अन्य मौजूद रहे।

गुल्लक की सफलता का जश्न मनाने से पहले सभी कलाकार आत्मविश्वास से भरे दिख रहे थे। वहीं, गुल्लक के कलाकार अपने किरदार से बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आए। इस दौरान वैभव राज गुप्ता ने सफेद टी-शर्ट के साथ नीली डेनिम पहन रखी थी और एक सिंपल चश्मे के साथ उन्होंने अपनी स्टाइल को पूरा किया। उन्होंने अन्य कलाकारों के साथ भी पोज दिया।
वहीं, अभिनेत्री हेली शाह सफेद रंग की ड्रेस में नजर आईं। उनके हाथ में मैचिंग सफेद रंग का एक बैग भी था, जो उनके आउटफिट को पूरा कर रहा था। अभिनेत्री गीतांजली कुलकर्णी ब्लैक और रेड आउटफिट में दिखीं, उनका यह लुक काफी प्यारा लग रहा था।

गुल्लक अभिनेता हर्ष मायर तो बिल्कुल ही अलग अंदाज में पोज देते हुए दिखे। उन्होंने बिना बाजुओं वाली टी-शर्ट के साथ गले में एक सिल्वर चेन डाल रखी थी। उनका लुक काफी फ्रीस्टाइल लग रहा था। इस दौरान गुल्लक के निर्देशक श्रेयांश पांडे भी मौजूद रहे। वह काफी साधारण लुक में दिखे। सभी निर्माता अरुणाभ कुमार के साथ तस्वीर भी खिंचवाई।

बता दें कि 7 जून को गुल्लक के चौथे सीजन को रिलीज किया गया था। दर्शकों को इसके चौथे सीजन का बेसब्री के साथ इंतजार था। इसके पहले तीन सीजन दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे थे। इस बार भी इसको खूब सराहना मिली। वहीं, अब सीरीज की सफलता पर निर्माताओं ने इसका जश्न मनाने के लिए एक भव्य पार्टी का आयोजन किया।

About News Desk (P)

Check Also

‘छेनू’ का किरदार, ‘खामोश’ डायलॉग, शत्रुघ्न ने यूनिट को दी थी अपनी एक महीने की सैलरी

शत्रुघ्न सिन्हा आज अपना 78वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्म दिन के अवसर पर ...