Breaking News

दीपक डोबरियाल ने किया ऐलान, चाहे लोन ही क्यों न लेना पड़े, लेकिन स्टाफ को दूंगा सैलरी

दुनिया इस समय कोरोना वायरस की मार झेल रही है। देशभर में बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलों के बीच तमाम ऐसे बॉलीवुड सेलेब्‍स हैं, जो लोगों की मदद को आगे आए हैं। इसी बीच बॉलीवुड फिल्म अभिनेता दीपक डोबरियाल ने ऐलान किया है कि वो इस संकट की घड़ी में अपने स्टाफ के साथ हैं और चाहे कुछ भी हो जाए, वह अपने स्टाफ को सैलरी जरूर देंगे।

उन्होंने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि मुझे बहुत हैरानी होती है कि जब हमारे जैसे लोग इस समय परेशान हैं, तो गरीब इसका सामना कैसे कर रहे होंगे? उन्होंने बताया कि कुल 6-7 लोग मेरे लिए काम करते हैं। सबका अपना अलग-अलग काम है। मैंने अपने स्टाफ से वादा किया है कि मैं उन्हें वेतन देता रहूंगा, चाहे इसके लिए मुझे लोन ही क्यों न लेना पड़े। किसी भी तरीके से मैं उन लोगों का ध्यान रखूंगा।

दीपक ने आगे कहा, ‘मैं उतना तो नहीं कर सकता, जितना दूसरे ऐक्टर्स कर रहे हैं। हालांकि, मैं वह सब कुछ करूंगा जो मुझसे बन पड़ता है। मैं साल में एक फिल्म करता हूं और मेरी इतनी ही हैसियत है। मेरे पास देने के लिए बहुत सारे पैसे नहीं हैं लेकिन मैं इस तरह उनकी मदद कर सकता हूं और करता रहूंगा।’

आपको बता दें इन दिनों दीपक उत्तराखंड में अपने परिवार से दूर फंसे हुए हैं। वह कुछ दिनों पहले यहां पर मनोज वाजपेयी के साथ एक फिल्म की शूटिंग करने पहुंचे थे। हाल ही में दीपक फिल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आए थे। इसमें उनके काम की काफी प्रशंसा हुई थी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...