Breaking News

मंदिर पर जबरन बांध रहे जानवर, पुलिस से की शिकायत, पुजारी ने कहा मना करने पर करते हैं गाली-गलौज

बिधूना। कस्बा के भरथना रोड़ पर काली धाम मंदिर है। मंदिर में कुछ दबंग किस्म के लोगों द्वारा जबरन जानवर बांधे जाते हैं। मना करने पर पूजारी के साथ गाली-गलौज कर मारपीट पर आमादा हो जाते हैं। मंदिर के पुजारी ने एसडीएम लवगीत कौर के माध्यम से पुलिस से शिकायत की और मन्दिर में जानवर बांधने से रोकने की मांग की है।

कस्बा के भरथना रोड़ स्थित काली धाम मंदिर के पुजारी बबलू दास महाराज उर्फ रवीन्द्र कुमार ने बुधवार को उपजिलाधिकारी से मिलकर शिकायत की हैं कि दबंग सुनील कुमार आदि पिछले काफी समय से मंदिर पर जानवर बांध कब्जा करने का प्रयास कर रहे हैं। मना करने पर गाली-गलौज कर मारपीट पर आमादा हो जाते हैं। बताया कि 5 अक्टूबर को पहले भी वह इसकी बिधूना पुलिस से शिकायत कर चुके हैं। शिकायती पत्र देने के बाद भी कोई कार्रवाई न होने पर एसडीएम के माध्यम से मंदिर पर बंधने वाले जानवरों को वहां से हटवाने की उम्मीद लेकर आये है।

पुजारी की शिकायत पर उपजिलाधिकारी ने कोतवाली पुलिस को निर्देश दिया है कि मौके पर जाकर वहां पर बंधने वाले जानवरों को तत्काल हटवाया जाये। जिसके बाद पुजारी ने कोतवाली में जाकर पुलिस को शिकायती पत्र दिया। इस संबंध में कोतवाल जीवाराम ने बताया कि मंदिर पर जानवर बांधने के जानकारी पूजारी द्वारा दी गई पुलिस मामले जांच कर उचित कार्रवाही करेगी।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन/राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

विकसित भारत के संकल्प को पूर्ण करने में लखनऊ और पूर्वी विधानसभा का महत्वपूर्ण योगदान- ओपी श्रीवास्तव

• भाजपा को भारी मतों से लखनऊ की लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव में जीत दिलाएंगे ...