Breaking News

एटीएस कमांडो ने खुद को मारी गोली

लखनऊ। पत्‍नी से हुई कहासुनी के बाद एटीएस के कमांडो ने लाइसेंसी प‍सि्‍टल से खुद को गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं म‍लि है, जिससे घटना का कारण अभी स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है। सरोजनीनगर स्‍थ‍ति एटीएस मुख्यालय में हुई घटना से सभी स्‍तब्‍ध हैं। आत्महत्या की वजह तनाव बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने आत्महत्या की वजह की जांच शुरू कर दी है।

गोरखपुर के थाना क्षेत्र गगहा

जानकारी के मुताबिक जनपद गोरखपुर के थाना क्षेत्र गगहा के ग्राम चिउठहा निवासी बृजेश कुमार यादव पुत्र सोमनाथ यादव उम्र 40 वर्ष 2006 बैच के आरक्षी और सरोजनीनगर थाना क्षेत्र के अमौसी स्थित एटीएस कार्यालय के हॉस्टल में रह रहे रहे थे। आरक्षी बृजेश कुमार ने मंगलवार की सुबह अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सर्विस रिवाल्वर से कनपटी से सटाकर कर चलाई गई गोली सिर के आरपार हो गई।
एटीएस आरआई पवन त्यागी के मुताबिक मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। आत्महत्या का कारण परिवारिक कलह बताया जा रहा । घटना की सूचना पर मौके एटीएस के कई अधिकारी, पुलिस और डाग स्क्वायड की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया । पुलिस ने शव कब्जे में लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...