Breaking News

Samsung एनिवर्सरी सेल: आधे दाम पर मिल रहे स्मार्टफोन्स, टीवी-फ्रिज पर भी डिस्काउंट

आग आप सैमसंग लवर है तो आपके लिए अच्छी खबर है। दरअसल, सैमसंग ने एनिवर्सरी सेल की घोषणा कर दी गई है। इस सेल की शुरुआत 7 अक्टूबर से की गई है और ये 13 अक्टूबर तक जारी रहेगी। सेल के दौरान स्मार्टफोन्स, टीवी, वियरेबल्स, ऑडियो डिवाइसेज और होम एप्लायंसेज पर डील्स और डिस्काउंट दिए जा रहे हैं।

ऑनलाइट स्टोर पर आप इन प्रोडोक्ट्स को खरीद सकते है। लिमिटेड पीरियड प्राइस कट्स के अलावा एनिवर्सरी सेल में एडिशनल 10 प्रतिशत बैंकिंग डिस्काउंट, ऐमेजॉन पे ट्रांजैक्शन के लिए निश्चित कैशबैक, गिफ्ट वाउचर्स और सैमसंग फोन्स के लिए एक्सचेंज डिस्काउंट भी दिया जाएगा।

बात करें कुछ खास डील्स कीतो सैमसंग Galaxy S9 फिलहाल ऑफिशियल सैमसंग वेबसाइट पर 29,999 रुपये में उपलब्ध है। इसी तरह सैमसंग Galaxy Note 9 की कीमत 42,999 रुपये तक घटा दी गई है। साथ ही सैमसंग Frame TV की कीमत भी घटाकर 84,999 रुपये तक कर दी गई है। वियरेबल्स की बात करें तो Galaxy Watch के 46mm वेरिएंट को 23,990 रुपये में सेल किया जा रहा है।

इन डील्स के सैमसंग द्वारा स्मार्टफोन्स पर 50 प्रतिशत तक डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इसके अलावा, होम अप्लायंस पर एचडीएफसी, आईसीआईसीआई और एक्सिस बैंक के ग्राहकों को 10 फीसदी तक का कैशबैक दिया जाएगा। स्मार्टफोन और टीवी के अलावा स्मार्टवॉच पर 20% तक, फ्रिज पर 31% तक, वॉशिंग मशीन पर 21% तक, माइक्रोवेब पर 43% तक और एयर कंडिशनर पर 28% तक की छूट दी जा रही है।

सेल के दौरान SBI, HDFC बैंक, ICICI बैंक और Axis बैंक कार्ड्स से शॉपिंग करने पर 10 प्रतिशत कैशबैक भी दिया जा रहा है। वहीं ऐमेजॉन पे बैलेंस के जरिए शॉपिंग करने पर 1,500 रुपये तक कैशबैक भी मिलेगा। इन सबके अलावा MakeMyTrip बुकिंग पर 25 प्रतिशत तक डिस्काउंट और 10,000 रुपये तक Oyo वाउचर्स भी दिए जाएंगे।

About Aditya Jaiswal

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती; सेंसेक्स 220 अंक चढ़ा, निफ्टी 22200 के करीब

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में मजबूती दिखी। सुबह 9 ...