Breaking News

Stories I must Tell के नाम से आ रही है कबीर बेदी की बायोग्राफी, खुलेंगे इंडस्ट्री के अनसुने राज?

कबीर बेदी इस साल अप्रैल में अपनी आत्मकथा लॉन्च करने जा रहे हैं. इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उन्होंने किताब की लॉन्चिंग की तारीख बताई और कहा कि इसे उन्होंने भावनात्मक ईमानदारी के साथ लिखा है.

माना जा रहा है कि इस बायोग्राफी में बॉलीवुिड के कुछ मसालेदार खुलासे भी हो सकते हैं क्योंकि कबीर बेदी की लाइफस्टाइल बेहद शानदार रही है. वो हमेशा अपनी लाइफस्टाइल के लिए सुर्खियां बनाते रहे. पार्टी सर्किट में उनको लगातार स्पॉट किया जाता रहा है. ऐसे में उनकी किताब पर लोगों की काफी दिलचस्पी हो सकती है.

75 वर्षीय अभिनेता की इस किताब का नाम ‘स्टोरीज आई मस्ट टेल- द इमोशन जर्नी ऑफ एन एक्टर’ है. कबीर बेदी ने अपनी पोस्ट में लिखा, “मेरी आत्मकथा अप्रैल 2021 में आ रही है. इसे वेस्टलैंड बुक्स द्वारा प्रकाशित किए जाने पर रोमांचित हूं. इस पुस्तक में मैंने अपना दिल खोलकर रख दिया है और इसे भावनात्मक ईमानदारी से लिखा है. जीत और हार, उपलब्धियों और गलतियों, यादों और पछतावों, प्यार, नफा-नुकसान की कहानियां.”

एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, “यह मेरी जिंदगी की कहानी है, जिसे कई कहानियों के जरिए बताया गया है. मुझे लगता है कि इसे पढ़ने के बाद लोग एक व्यक्ति के तौर पर मेरी जीत, हार, उपलब्ध्यिों, गलतियों को समझ पाएंगे. दुनिया में कई जगह मेरे दोस्त, परिवार के लोग और प्रशंसक हैं. इसलिए, मुझे लगता है कि मेरी कहानी जानने की उत्सुकता बहुत से लोगों में होगी कि मैंने अपनी जिंदगी से क्या सीखा. यह एक बहुत अच्छी किताब है और गर्मियों से पहले यह आ जाएगी.”

परवीन दुसांज से की थी शादी

कबीर बेदी ने खुद से 29 साल छोटी परवीन दुसांज से 2016 में शादी की थी. वो एक रिसर्च प्रोफेशनल है. इससे पहले वो दो शादियां और कर चुके हैं.

पूजा बेदी हैं कबीर की बेटी

जानी मानी लेखक और अभिनेत्री पूजा बेदी करीब बेदी की बेटी हैं और पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला ने भी बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है. वो सैफ अली खान के साथ फिल्म जवानी जानेमन में नजर आई थीं.

सुचित्रा कृष्णमूर्ति से हुआ था विवाद

जनवरी 2021 में सिंगर सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अपने पूर्व पति और फिल्ममेकर शेखर कपूर के खिलाफ केस फाइल किया था. सुचित्रा ने यह केस संपत्ति विवाद के चलते दर्ज कराया था. सिंगर का दावा है कि जिस संपत्ति का अधिकार उनकी बेटी कावेरी के पास है, उसे अभिनेता कबीर बेदी और उनकी पत्नी परवीन को किराए पर दे दिया गया था.

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, सुचित्रा ने कहा, “यह मेरे लिए बहुत ही तनावपूर्ण है इसलिए अभी मैं इस पर डिटेल में बात नहीं करना चाहती.” रिपोर्ट के अनुसार, सुचित्रा ने केस तब फाइल कराया जब कबीर बेदी ने घर को खाली करने से इनकार कर दिया. कबीर बेदी का दावा है कि उन्होंने यह घर किराए पर लेने से पहले एग्रीमेंट साइन किया था.

कबीर बेदी

सुचित्रा और शेखर ने 1997 में शादी की थी और सितंबर, 2006 में दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया था. सुचित्रा की बेटी कावेरी भी सिंगर हैं और वो अपनी मां के साथ रहती हैं. वहीं जब इस मामले में कावेरी का नाम सामने आने लगा तो उन्होंने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी.

मामले पर बात करते हुए कावेरी ने कहा, “सालों से मैं अपने माता-पिता और उनके एक-दूसरे के प्रति व्यवहार से संबंधित किसी भी मामले पर अपनी टिप्पणी करने से दूर रही हूं. हालांकि जब एक मीडिया रिपोर्ट में एक मामले को लेकर मेरा नाम सामने आया तो मैं उस पर बात करना चाहूंगी. यह केस मेरी मां और पिता के बीच है.”

About Ankit Singh

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...