Breaking News

चेतेश्‍वर पुजारा ने जड़ा दोहरा शतक, विराट कोहली रहे फिसड्डी, मोटेरा स्‍टेडियम में ऐसा है टीम इंडिया का प्रदर्शन

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मोटेरा स्टेडियम में एक मैच खेला है. यह मुकाबला उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेला था. कोहली ने इस मुकाबले में कुल 33 रन बनाए थे. कोहली ने पहली पारी में 19 और दूसरी पारी में नाबाद 14 रन बनाए थे.

 

टीम के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने भी अहमदाबाद में अब तक केवल एक ही मुकाबला खेला है. हालांकि यह मुकाबला उनके लिए काफी यादगार रहा था. उन्होंने इंग्लैड के खिलाफ मैच की पहली पारी में नाबाद 206 रनों की पारी खेली थी. वहीं दूसरी पारी में भी उन्होंने उन्होंने नाबाद 41 रन बनाए थे.

भारतीय स्पिन गेंदबाज आर अश्विन भी इंग्लैंड के खिलाफ 2012 में मोटेरा स्टेडियम में खेले गए मैच में उतरे थे. उन्होंने इस मुकाबले में तीन विकेट हासिल किए थे. अश्विन ने पहली पारी में तीन और दूसरी पारी में केवल एक ही विकेट हासिल किया था. वहीं बल्लेबाजी की बात करें तो पहली पारी में 23 भी बनाए थे.

इशांत शर्मा ने 100 टेस्ट मैच खेलने वाले सिर्फ दूसरे भारतीय तेज गेंदबाज बन जाएंगे.

इन चारों खिलाड़ियों के अलावा टीम का कोई भी खिलाड़ी अब तक मोटेरा स्टेडियम में नहीं खेला है. टीम के दिग्गज अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा से लेकर शुभमन गिल मोहम्मद सिराज से युवा खिलाड़ी पहली बार इस स्टेडियम में खेलने उतरेंगे

About Ankit Singh

Check Also

‘हमें आप पर गर्व है’, प्रधानमंत्री मोदी ने गुकेश को दी बधाई, तमिलनाडु के CM ने कही यह बात

भारत के 17 साल के ग्रैंडमास्टर डी गुकेश ने कैंडिडेट्स शतरंज टूर्नामेंट जीतकर इतिहास रच ...