Breaking News

बीजेपी की नीतियों से नाराज कांग्रेस​ 1 से 15 नवंबर तक करेगी देशव्यापी प्रदर्शन

सत्तारुढ़ पार्टी भाजपा की नीतियों से नाराज कांग्रेस ने ऐलान किया है कि वह 5 से 15 नवंबर तक देश भर में मोदी सरकार के खिलाफ देशव्यापी प्रदर्शन करेगी ताकि लोगों के सामने मोदी सरकार का सच रख सके। इसके अलावा कांग्रेस ने 1 से 8 नवंबर के बीच देशभर में 35 प्रेस कांफ्रेस भी करने की बात भी कही है।

बता दें कि कांग्रेस इस देशव्यापी प्रदर्शन में मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों पर हमला करेगी और लोगों को बताएगी सरकार किस तरह मंदी को इग्नोर कर रही है। पार्टी के वरिष्ठ नेता ने कहा कि पार्टी जिला मुख्यालय और राज्यों की राजधानी में प्रर्दशन करेगी। पार्टी प्रेस कांफ्रेस करके लोगो के सामने मोदी सरकार का सच रखेगी, जिसमें वह दूसरी पार्टी के नेताओें को भी आमंत्रित करेगी।

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस यह विरोध प्रदर्शन को 15 से 25 अक्टूबर तक करने वाली थी मगर पार्टी ने हरियाणा और महाराष्ट्र चुनाव के चलते इस कार्यक्रम को आगे बढ़ा दिया था। कांग्रेस ने मोदी सरकार पर लगाया जासूसी का आरोप, कहा- कोर्ट निगरानी में हो जांच

2014 में बीजेपी सरकार बनने के बाद पार्टी पर आरोप लगते रहे हैं कि पार्टी एक मजबूत विपक्ष की भूमिका नहीं निभा पायी है। जो भी समय-समय पर कांग्रेस की नीतियों में दिखा भी है, पार्टी 370 जैसे मुद्दों पर खुद ही बिखरी नजर आयी है, इसलिए पार्टी अब सरकार के खिलाफ मुखर होकर अपनी अपनी विपक्ष की भूमिका के तौर पर खुद को मजबूत करना चाहती है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

हरकतों से बाज नहीं आ रहा चीन, सियाचिन के पास PoK में कर रहा सड़क निर्माण; सैटेलाइट तस्वीरों में खुलासा

नई दिल्ली: चीन ने सियाचिन के नजदीक अवैध रूप से अधिग्रहित कश्मीर में सड़क का ...