Breaking News

शाह व योगी की रैलियों से बदला दिल्ली का चुनावी माहौल, इन मुद्दों से बीजेपी की सीटों में होगा इजाफा

कल यानि  को दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के प्रचार के आखिरी दिन सभी पार्टियों ने जोरो शोरो से रैलियां और जनसभाएं की। वहीं गुरुवार शाम प्रचार अभियान के थमने से पहले बीजेपी नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने दावा किया है कि बीजेपी दिल्ली में 45 से ज्यािदा सीट जीतकर सरकार बनाएगी।

अमित शाह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि.

अमित शाह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, चुनाव के दौरान दिल्ली की जनता से संवाद करने का मौका मिला। झूठे वादे, तुष्टिकरण और अराजकता से त्रस्त दिल्ली को अब बस विकास चाहिए। दिल्ली में भाजपा के लिए जो समर्थन देखा है उससे ये साफ है कि 11 फरवरी को भाजपा दिल्ली में 45 से अधिक सीट जीत कर सरकार बनाने जा रही है।

बीजेपी नेताओं का मानना है कि दिल्ली के चुनावी माहौल में गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैलियों से काफी बदलाव हुआ है। इसके अलावा बीजेपी नेताओं का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी की रैलियों के बाद से बीजेपी का पलड़ा ज्यादा भारी दिख रहा है।

वहीं बीजेपी के आतंरिक सर्वे के अनुसार बीजेपी को शाहीन बाग, सर्जिकल स्ट्राइक, बाटला हाउस जैसे मुद्दों का फायदा भी मिलता दिख रहा है। इन सब मुद्दों से बीजेपी की सीटों में इजाफा हुआ है। वहीं आतंरिक सर्वें में ये भी बात सामने आई है कि पहले सीएम योगी आदित्यनाथ और फिर पीएम मोदी की रैलियों के बाद से आप और बीजेपी में कांटे की टक्कर हो गई है। अब नतीजे बीजेपी के पक्ष में नजर आने लगे हैं।

About News Room lko

Check Also

हरकतों से बाज नहीं आ रहा चीन, सियाचिन के पास PoK में कर रहा सड़क निर्माण; सैटेलाइट तस्वीरों में खुलासा

नई दिल्ली: चीन ने सियाचिन के नजदीक अवैध रूप से अधिग्रहित कश्मीर में सड़क का ...