Breaking News

बाहरी कमरे में सोता रहा व्यापारी, अंदर से चोरों ने दो लाख की नकदी सहित लाखों के जेवरात किया पार

• घनी आबादी के बीच चोरी होने से नगर में फैली दहशत

औरैया। कस्बा फफूँद की घनी आबादी में स्थित एक घर में अज्ञात चोरों ने धावा बोलकर अलमारी में रखी दो लाख की नकदी और लाखों के जेवरात पार किये, जिससे क्षेत्र में दहशत फैली हुई है। सूचना पर पहुंचे अजीतमल सीओ और थानाध्यक्ष ने घटना की जांच की। और मोहल्ले के ही एक घर में लगे सी सी टी वी कैमरे के फुटेज निकलवाए, जिसमे एक युवक घर में घुसने के एक घंटे बाद निकलता दिखाई देता है। फुटेज के आधार पर पुलिस युवक की तलाश कर रही है।

लाखों के जेवरात किया पार

नगर के मोहल्ला महाजनान निवासी राकेश कुमार चूड़ी के व्यापारी हैं। उन्हे प्रधानमंत्री आवास मिला है जिसका निर्माण कार्य चलने की वजह से घर खुला हुआ है। रविवार की रात वह परिवार के साथ खाना खाकर घर के बाहरी कमरे में सो गए और उनके बच्चे घर के अंदरूनी कमरे में सो गए। रात में किसी वक्त चोर घर में घुस गया और अंदर के कमरे में रखी अलमारी को खोलकर उसमें रखी दो लाख की नकदी, सोने की झुमकी, पांच अंगूठी, एक जंजीर चोरी कर ले गए।

सामने से आ रहे वाहन को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित कार खड्ड में गिरी, कार सवार पांच लोग हुए घायल

लाखों के जेवरात किया पार

सुबह जागने पर कमरे में सामान फैला देख घटना का पता चला। चोरी की जानकारी पर नगर में दहशत फैल गई सूचना पर पहुंचे सीओ अजीतमल भरत पासवान, एस.ओ. पंकज मिश्रा ने घटना की जांच की और मोहल्ले के ही एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज निकलवाए।

फाइलेरिया से बचाव की दवा खाएं, हाथीपांव होने से बचाएं

फुटेज में एक युवक राकेश के घर में घुसने के एक घंटे बाद निकलता दिखाई दिया जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी, थानाध्यक्ष ने बताया की फुटेज में दिख रहे युवक की तलाश की जा रही है जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...