Breaking News

सामने से आ रहे वाहन को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित कार खड्ड में गिरी, कार सवार पांच लोग हुए घायल

• दुर्घटना में घायल तीन लोगों को किया गया रेफर, निमंत्रण में शामिल होने जा रहे थे बसरेहर

बिधूना। तहसील के थाना बेला में बिधूना बेला मार्ग पर बांधमऊ के समीप सामने से आ रहे वाहन को बचाने के प्रयास में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खड्ड में जा गिरी। जिससे उसमें सवार पांचों लोग घायल हो गये। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी बिधूना में भर्ती कराया। जहां से गंभीर घायल तीन लोगों को कानपुर के लिए रेफर किया गया है।

अनियंत्रित कार
जानकारी के अनुसार कानपुर के मंधना निवासी कृष्ण कुमार पुत्र बेचेलाल अपने भाई उदयवीर व आलोक एवं पुत्र शिवम व रिश्तेदार महिला वैजयंती के साथ सोमवार की देर शाम इटावा जिला के कस्बा बसरेहर में निमंत्रण में शामिल होने कार से जा रहे थे।

कनाडा की विदेश मंत्री “मेलानी जोली” का भारत दौरा

उनकी कार बेला बिधूना मार्ग पर बांधमऊ के पंजाबी ढ़ाबा के समीप पहुंची ही थी कि तभी सामने आ रहे वाहन को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर खड्ड में जा गिरी।

अनियंत्रित कार

कार के खड्ड में गिरने से उसमें सवार पांचों लोग घायल हो गये। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर घायल आलोक, उदयवीर व वैजयंती को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में भर्ती कराया। जहां से तीनों घायलों को कानपुर के लिए रेफर किया गया।

अनियंत्रित कार

थानाध्यक्ष बेला सुधीर भारद्वाज ने बताया कि घायलों को बिधूना अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है। घायलों के परिजनों को सूचना कर दी गई है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

टिहरी में बड़ा हादसा, उत्तरकाशी से देहरादून जा रही कार खाई में गिरी, छह लोगों की मौत

उत्तराखंड के टिहरी में बड़ा हादसा हो गया। उत्तरकाशी जिले के मोरी क्षेत्र से देहरादून ...