डी कॉक ने किया बड़ा खुलासा, टीम इंडिया के इस खिलाडी को बताया विफलता का सबसे बड़ा कारण

बीते वर्ष टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेली गई थी और यह टेस्ट सीरीज टीम इंडिया ने 3-0 से जीती थी। सीरीज का अंकिम मुकाबला टीम इंडिया ने एक पारी और 202 रनों से जीता था। तीसरा टेस्ट मैच हारने के बाद साउथ अफ्रीका के दिग्गज खिलाड़ी क्विंटन डी कॉक ने मीडिया से बातचीत की थी। इस दौरान मीडिया वालों ने क्विंटन डी कॉक से कई सवाल किए जिनका क्विंटन डी कॉक ने उत्तर दिया।

मीडिया से बातचीत के दौरान क्विंटन डी कॉक ने एक भारतीय क्रिकेटर के बारे में बातें कहीं। उन्होंने बताया कि हमारी विफलताता का कारण कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा हैं। रोहित शर्मा ने हमारी टीम के खतरनाक गेंदबाजों का आसानी से सामना किया। उनको बिल्कुल भी परेशानी नहीं हुई। हमारी टीम के विरुद्ध रोहित शर्मा ने शानदार दोहरा शतक लगाया।

Loading...

क्विंटन डी कॉक के इस बयान से स्पष्ट हो जाता है कि रोहित शर्मा उनकी नजर में बेहतरीन खिलाड़ी हैं। उन्होंने इससे पहले ऐसा बल्लेबाज नहीं देखा है। रोहित शर्मा ने बतौर ओपनर टेस्ट क्रिकेट खेलना शुरू किया है, वे अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। साल 2019 रोहित शर्मा के नाम रही। इस साल उन्होंने कई बड़े रिकॉर्ड कायम किए। वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 400 छक्के लगाने वाले तीसरो बल्लेबाज बन गए। इसके अलावा उन्होंने विश्व कप 2019 में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड भी अपने नाम किया था। उम्मीद करते हैं कि रोहित शर्मा करेंगे धमाकेदार प्रदर्शन जारी रखेंगे।

Loading...

About News Room lko

Check Also

टीम इंडिया से आखिरी वनडे मैच हारने के बाद एरोन फिंच ने कहा :’ये दोनों खिलाड़ी महान क्रिकेटरों है…’

इंडियन क्रिकेट टीम व ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मैच ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *