धवन और राहुल के लिए विराट कोहली करेंगे इतना बड़ा योगदान

इंडियन क्रिकेट टीम पिछले कुछ वक्त से बहुत ही अधिक अच्छा प्रदर्शन कर रही है। हाल ही में टीम इंडिया ने श्री लंका को तीन मैचों की टी-20 सीरीज में मात दी है। अब इंडियन क्रिकेट टीम 14 जनवरी से आस्ट्रेलिया के विरूद्ध तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी।

इंडियन क्रिकेट टीम में वापसी करने के बाद केएल राहुल लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ हाल ही में शिखर धवन की भी टीम में वापसी हुई थी। उन्होंने भी श्री लंका के विरूद्ध अभी टी-20 मैच में अर्धशतक जड़कर आलोचकों के मुंह पर ताले लगा दिए हैं।

वहीं रोहित शर्मा श्री लंका के विरूद्ध हुई टी-20 सीरीज में नहीं खेले थे। लेकिन आस्ट्रेलिया के विरूद्ध वनडे सीरीज में उनकी वापसी होगी। तो ऐसे में इंडियन क्रिकेट टीम के लिए यह बहुत ही कठिन हो जाएगा कि किस से ओपनिंग कराई जाए। इसी बीच धवन और केएल राहुल को लेकर भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बड़ा बयान दिया है।

Loading...

आपको बता दें कि सोमवार को भारतीय कप्तान विराट कोहली ने यह संकेत देते हुए कहा कि भारती प्लेइंग इलेवन में केएल राहुल और शिखर धवन दोनों को ही खेलने का मौका दिया जाएगा।

मैच की पूर्व संध्या पर विराट ने कहा, ‘देखिए, फॉर्म में चल रहा खिलाड़ी हमेशा टीम के लिए अच्छा होता है.बेशक आप चाहते हैं कि सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी उपलब्ध रहें और इसके बाद चुनते हैं कि टीम के लिए संयोजन क्या होना चाहिए। ऐसा संभावना हो सकती है कि तीनों (रोहित, शिखर और राहुल) खेल सकते हैं।’

Loading...

About News Room lko

Check Also

टीम इंडिया से आखिरी वनडे मैच हारने के बाद एरोन फिंच ने कहा :’ये दोनों खिलाड़ी महान क्रिकेटरों है…’

इंडियन क्रिकेट टीम व ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मैच ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *