सेल्फी विद गार्बेज अभियान चलाकर नगर पंचायत के सफाई अभियान की कलई खोलेंगे सभासद

लालगंज/रायबरेली। नगर पंचायत लालगंज में लगे गंदगी के ढेरों को अनोखे ढंग से हटाने की युक्ति जिला योजना समिति सदस्य व सभासद राघवेन्द्र सूर्यवंशी ने सोची है। उन्होने बताया कि अब वे आम जनमानस के सहयोग से सेल्फी विद गार्बेज अभियान चलाकर नगर पंचायत लालगंज के स्वच्छता अभियान की कलई खोलेंगे। अभियान के तहत कूड़ा का ढेर, गन्दगी वाले स्थान, टूटे क्रास, टूटी नालियां, बजबजाते नाला और नालियों के साथ अपनी फोटो मोबाइल नंबर 9450100659 पर व्हाट्सअप करनी है।जिसे सम्बन्धित अधिकारियों के अलावा सोशल मीडिया पर वायरल की जायेगी। साथ ही उसको मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैग करके भेजा जायेगा। ताकि उन्हें भी पता चले सके कि जिस स्वच्छता अभियान की वे बात करते हैं वह स्थानीय निकायों में कैसे फेल हो रहा है।

श्री सूर्यवंशी ने कहा कि सफाई अभियान के नाम पर नगर पंचायत लालगंज जनता को गुमराह कर रही है, बजबजाती नालियां और गन्दगी विशेष स्वछता अभियान की पोल खोलती साफ नजर आ रही है इसके बाद भी नगर पंचायत प्रशासन बेखबर है।

Loading...

उन्होंने यह भी कि अधिकारियों की जवाब देही तय हो तो सब दुरूस्त हो जाये।वहीं अगर देखा जाये तो संत नगर डलमऊ रोड का मोहल्ला तो पूरी तरह गंदे पानी से भरा हुआ है। लोग नालियों का पानी मंझाकर आते जाते है।कई बार शिकायत हुयी है लेकिन नगर पंचायत प्रसासन नाली का निर्माण नही करा रहा है।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

एक भारत श्रेष्ठ भारत की प्रेरणा

बल्लभ भाई पटेल ने परतंत्रता के समय ही एक भारत श्रेष्ठ भारत की कल्पना की ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *