Breaking News

शादी से इंकार करना यहाँ प्रेमिका को पड़ा भारी प्रेमी ने मारा चाकू, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया

गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां शादी से इनकार करने पर एक प्रेमी ने युवती पर सरेराह चाकू से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद, हमलावर को भीड़ के कोप से बचाया और हिरासत में ले लिया। नाराज लोगों ने पुलिस की जीप पर पथराव कर गुस्सा उतारा।  युवती व उसका प्रेमी अलग-अलग समुदाय से हैं।

20 वर्षीय एक युवती का पिछले छह साल से छोटका सोनबरसा निवासी, गौतम गौड़ से प्रेम संबंध चल रहा था। युवती एक फैक्टरी में काम भी करती है। शादी करने की बात को लेकर, पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच विवाद चल रहा था।

प्रेमी ने युवती को गोरखनाथ इलाके के एक मॉल में मिलने के लिए बुलाया था। युवती काम से लौटी तो मॉल पहुंच गई। दोनों काफी देर तक आपस में बातचीत करते रहे। इसी दौरान गौतम ने शादी करने का दबाव बनाया, इससे दोनों में कहासुनी हो गई। युवती नाराज होकर भड़कती हुई, ऑटो से घर के लिए रवाना हो गई।

एसएसपी डॉ. विपिन ताड़ा ने कहा कि चाकू से युवती पर हमला किया गया है। घटना के वजहों की जांच की जा रही है। गांव में एहतियातन फोर्स तैनात कर दी गई है। कानून हाथ में लेने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

About News Room lko

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...