Breaking News

अंग्रेजी शराब लदी डीसीएम ट्रक पलटी, आग लगा कर भागे सवार; चोकर की बोरियों के बीच छिपाई थी

निजामाबाद थाना क्षेत्र में अवैध अंग्रेजी शराब चोकर की बोरियों की बीच छिपा कर ले जा रही डीसीएम अनियंत्रित होकर पलट गई। इसके बाद डीसीएम में सवार लोग ट्रक में आग लगा कर भाग गए। ग्रामीणों ने किसी तरह आग पर काबू पाया और सूचना पुलिस को दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक व उसमें भरे भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब को अपनी कस्टडी में लेकर थाने ले आयी।

निजामाबाद थाना अंतर्गत दत्तात्रेय विद्युत सब स्टेशन के पास सेंटरवा-फूलपुर मार्ग पर एक डीसीएम ट्रक बुधवार की भोर में पांच बजे अनियंत्रित होकर पलट गई। ट्रक के पलटने पर उसमें सवार चालक व एक अन्य व्यक्ति किसी तरह बाहर निकले और फिर जरकीन में रखे किसी ज्वलनशील पदार्थ को ट्रक पर छिड़क कर आग लगा कर भाग गए। इस बीच टहलने के लिए निकले ग्रामीणों की नजर उस पर पड़ी तो उन्होंने शोर मचाया। कुछ ही देर में काफी संख्या में लोग जुट गए और किसी तरह पानी आदि डाल कर आग बुझाया और सूचना पुलिस को दिया। सूचना पर निजामाबाद थाना पुलिस के साथ ही फाययर ब्रिगेड की गाड़ी भी पहुंच गई।

पुलिस ने ट्रक में भरे चोकर की बोरियों को जब हटवाया तो उसके बीच में भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब की पेटिया बरामद हुई। जिसे पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली पर लदवा कर थाने भेजवा दिया। डीसीएम पर चारों तरफ चोकर की बेरिया रख कर बीच में अवैध शराब को रखा गया था। गाड़ी पर जो शराब बरामद हुई है वह चंडीगढ़ में सप्लाई वाली है। वहीं चोकर की बोरिया आजमगढ़ के अनमोल ब्रांड की है। कितनी मात्रा व कीमत का अवैध शराब बरामद हुआ है। यह ज्ञात नहीं हो चुका है। पुलिस महकमा बरामद माल को थाने पर लाकर काउंटिँग की कवायद में जुटी है। चोकर के ब्रांड के माध्यम से पुलिस बरामद अवैध शराब किसका है यह पता लगने की कवायद में जुटी है।

About News Desk (P)

Check Also

प्रधानमंत्री वर्चुअली करेंगे भरतकुंड रेलवे स्टेशन के नवनिर्माण का शिलान्यास

अयोध्या। संसदीय क्षेत्र अयोध्या को पीएम मोदी एक नई सौगात देंगे। अमृत भारत स्टेशन स्कीम ...