Breaking News

बेला में शौच को गयी किशोरी का शव कुएं में मिला, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

औरैया/बिधूना। तहसील के थाना बेला क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी शनिवार की शाम को शौच के लिए गयी थी। देर रात्रि तक वापस घर न आने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन के बाद पुलिस को सूचना दी थी। रविवार को दोपहर बाद किशोरी का शव गांव के ही एक व्यक्ति के खेत में बने कुएं में ग्रामीणों ने देख परिजनों व पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार थाना बेला क्षेत्र के ग्राम हृदयपुरवा निवासी आशिक अली की 17 वर्षीय पुत्री मुस्कान शनिवार देर शाम शौच के लिए खेतो की तरफ गयी थी। मुस्कान के देर रात्रि तक घर वापस न लौटने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की। मगर किशोरी के न मिलने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद थानाध्यक्ष सुरेश चंद्र समेत पुलिस फोर्स ने किशोरी की खोजबीन शुरू की।

पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, रात्रि में फोन कर प्रेमी को बुलाया, तीन माह से चल रहा था प्रेम-प्रसंग

रविवार को पुलिस व ग्रामीण सुबह से अलग-अलग किशोरी की खोजबीन कर रहे थे। ग्रामीण दोपहर बाद किशोरी की खोजबीन करते हुए गांव निवासी विकास यादव के खेत पर पहुंचे। वहां बने कुएं के पास पानी की एक बोतल देख उन्होंने कुएं में झांक कर देखा तो मुस्कान का शव दिखायी दिया।

जिस पर ग्रामीणों ने इसकी सूचना परिजनों व पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था। मां रेशमा बेगम कह रही थी कि अगले साल #मुस्कान की शादी करने को थी। लेकिन उसके अरमानों पर पानी फिर गया। पिता आशिक अली गोश्त बेचने का कार्य करते है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकलवाया। जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक चारु निगम, क्षेत्राधिकारी बिधूना महेन्द्र प्रताप सिंह भी मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम कराकर घटना का पता लगाया जाएगा व रिपोर्ट के आधार पर अभियोग दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट-राहुल तिवारी/संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

नेग्लेक्टेड ट्रॉपिकल डिजीज डे: समुदाय में जागरूकता लाएं, उपेक्षित बीमारियों पर काबू पाएं

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें • इन बीमारियों के उन्मूलन के प्रति विश्व ...