Breaking News

पेयजल की व्यवस्था व सोलर लाइट ठीक कराने की मांग

डलमऊ/रायबरेली। अखंड युवा एकता टिकैतगंज के पदाधिकारियों ने नगर पंचायत अध्यक्ष से गंगा घाटों पर खराब पड़ी सोलर लाइटों को सही कराने व गंगा घाटों पर आने वाले श्रद्धालुओं के लिए शुद्ध पेयजल की व्यवस्था कराने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा है। पदाधिकारियों ने कहा कि गंगा घाटों पर लगी सोलर लाइटें खराब हो चुकी है तथा नमामि गंगे योजना के तहत घाटों पर लगाई गई हाई मास्क लाइटें भी खराब हो चुकी है।

जिससे रात के समय गंगा घाटों पर आने वाले यात्रियों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। साथ ही पदाधिकारियों ने अवगत कराया कि गंगा घाटों पर आने वाले श्रद्धालुओं, यात्रियों एवं दर्शनार्थियों के लिए शुद्ध पेयजल की व्यवस्था नहीं है जिससे वहां पर आने वाले लोगों को अपनी प्यास बुझाने के लिए इधर-उधर भटकना पड़ता है।

पदाधिकारियों ने नगर पंचायत अध्यक्ष से सोलर लाइटें व प्रत्येक घाटों पर शुद्ध पेयजल की व्यवस्था कराने की मांग की है। नगर पंचायत अध्यक्ष पंडित ब्रजेश दत्त गौड़ ने कहा कि जल्द ही सोलर लाइटों को सही करवाया जाएगा व गंगा घाटों पर शुद्ध पेयजल कि जल्दी ही व्यवस्था कराई जाएगी।

इस मौकेे पर हर्षित तिवारी, जतन पाठक, अमर शास्त्री, विमलेश तिवारी, अमित , शुभम आदि लोग मौजूद रहे। नगर पंचायत अध्यक्ष पंडित ब्रजेश दत्त गौड़ ने बताया कि जल्द ही नमामि गंगे द्वारा लगाई गई सोलर लाइटों को सही करवाया जाएगा व गंगा घाटों पर आने वाले श्रद्धालुओं यात्रियों एवं दर्शनार्थियों को शुद्ध पेयजल कि जल्दी ही व्यवस्था कराई जाएगी।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...