Breaking News

तीन साल के बच्चे के पेट में जब अकस्मित हुआ दर्द तो डॉक्टर ने किया ऑपरेशन व प्राइवेट पार्ट से निकला…

आपने अक्सर सुना होगा कि किसी के पेट से प्लास्टिक निकला, किसी के पेट से बाल निकले. लेकिन कभी सुना है कि किसी के शरीर से सिलाई वाली सुइयां निकलीं. जी हां, ऐसा हुआ है एक तीन साल के बच्चे के साथ.

तेलंगाना में 3 साल के बच्चे के शरीर में 11 सुइयां निकली है. यह बच्चा 6 महीने से पेट में दर्द से परेशान था. लेकिन घर के लोग घरेलू इलाज और साधारण दवाइयां देकर पेट दर्द से राहत दिला दे रहे थे.

लेकिन जब समस्या बढ़ गई और बच्चा दर्द से लगातार रोता रहा तो परिजनों ने डॉक्टर को दिखाया. डॉक्टर ने जब बच्चे का एक्स रे देखा तो उनके होश उड़ गए. बच्चे के पीठ, पिछले हिस्से और प्राइवेट पार्ट के आसपास 11 सिलाई वाली सुइयां थीं. तेलंगाना के वानापर्थी जिले के वीपनगंडला में रहने वाले इस बच्चे के पिता पी. अशोक और मां अन्नपूर्णा ने बताया कि बच्चा 6 महीने से दर्द में कराह रहा था.

जब बच्चे को डॉक्टर श्रीनिवास रेड्डी ने देखा तो उन्होंने एक्सरे कराया. एक्सरे में पता चला कि बच्चे के शरीर में 11 सुइयां हैं. डॉक्टर श्रीनिवास रेड्डी ने ऑपरेशन करके बच्चे के शरीर से 8 सुइयां निकाल दी हैं. बाकी तीन सुइयां बाद में निकाली जाएंगी. अभी बच्चे की हालत स्थिर है.

बच्चे के माता-पिता को शक है कि ये सुइयां रिश्तेदारों में से ही किसी ने बच्चे को चुभाई हैं. इन्होंने पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया है. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है.

About News Room lko

Check Also

आईएएस में सीएमएस छात्र आदित्य ऑल इण्डिया टॉपर

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अलीगंज कैम्पस के छात्र आदित्य श्रीवास्तव ने भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) ...