Breaking News

डीसीएम को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार ट्रक चालक ने गवाई अपनी ही जान, हुआ ये बड़ा हादसा

उत्तर प्रदेश में चंदौली के सदर कोतवाली इलाके के फुटिया गांव के पास बुधवार को राजमार्ग स्थित क्रासिंग पर डीसीएम को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार ट्रक पीएसी के वाहन से जा टकरा गया जिसमें एक जवान की मौत हो गई और सात घायल हो गये ।

पुलिस ने बुधवार को यहां कहा कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि पीएसी के वाहन के परखचे उड़ गए और उसमें सवार आठ जवान घायल हो गए। हादसे में पीएसी के एक जवान की मौके पर ही मृत्यु हो गयी, जबकि सात गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने एंबुलेंस सेवाओं के अलावा पुलिस को सूचना दी और घायलों को जिला अस्पताल ले गए।

जानकारी के अनुसार पीएसी के जवान नवीन मंडी स्थल स्थित अपने कैम्प से सुबह 10 बजे के करीब न्यायालय सुरक्षा ड्यूटी के लिए ट्रक पर सवार होकर जिला मुख्यालय के लिए निकले। जैसे ही उनका वाहन फुटिया गांव के समीप पहुंचा सड़क पार करने के लिए एक खाली डीसीएम ने अचानक अपने वाहन को मोड़ दिया।

यह देख पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक चालक ने डीसीएम को बचाने के लिए अपने वाहन को दूसरी पटरी पर ले गया, तभी हाइवे पर बने क्रासिंग के पास उक्त ट्रक की सामने से आ रहे पीएसी वाहन से उसकी टक्कर हो गयी। चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए चार जवानों को वाराणसी के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

About News Room lko

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...