Breaking News

दिशा पटानी की फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का ऐलान हुआ, हॉटनेस देखकर रह जाएंगे हैरान

फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग इन दिनों जोरों पर चल रही है। इस फिल्म में दिशा पटानी ने अहम भूमिका अदा किया है। इन दिनों सलमान खान के साथ दिशा पटानी का एक सेक्सी वीडियो धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में दिशा पटानी का सेक्सी अंदाज देख आपके भी होश उड़ जाएंगे। हाल ही में दिशा पटानी ने इंस्टाग्राम पर अपना ये वीडियो शेयर किया था। दिशा पटानी अपने हॉट फिगर व लुक को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं व उनकी हॉट फोटो भी अक्सर ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही में दिशा पटानी की फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का ऐलान हुआ है, इस फिल्म में दिशा सलमान खान के साथ नजर आएंगी। प्रभु देवा के निर्देशन में बन रही फिल्म राधे में सलमान खान दिशा पटानी के अलावा, जैकी श्रॉफ व रणदीप हुड्डा नजर आएंगे। दिशा पटानी इससे पहले भी सलमान खान के साथ फिल्म हिंदुस्तान में रोमांस करती नजर आई थीं। हालांकि इस फिल्म में दिशा का बेहद छोटा सा भूमिका था लेकिन सलमान खान के साथ उनकी जोड़ी को बहुत ज्यादा पसंद किया गया व यही वजह है कि राधे फिल्म में दिशा पटानी के साथ उनकी जोड़ी बनी।

सोशल मीडिया पर दिशा पटानी बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर दिशा अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड व सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं। दिशा पटानी की बिकिनी फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। दिशा पटानी के चाहने वालों की कितनी लंबी लिस्ट है इस बात का अंदाजा आप उनके सोशल मीडिया एकाउंट से लगा सकते हैं।

 

About News Room lko

Check Also

सलमान खान के घर पर फायरिंग से लेकर दोनों आरोपी की गिरफ्तार तक, जानें अब तक क्या-क्या हुआ?

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बीते दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, रविवार सुबह ...