Breaking News

ट्रेलर में दमदार ढंग से रानी को ऐसे गया दिखाया

रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मर्दानी 2’ का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. वर्ष 2014 में आई फिल्म मर्दानी के सीक्वेल में भी रानी मुखर्जी एक पुलिसकर्मी महिला के भूमिका में जबरदस्त लग रही हैं. ट्रेलर में ही रानी की पावरपैक परफॉर्मेंस देख कर फैंस घायल हैं. रानी मुखर्जी इस फिल्म में धमाकेदार एक्टिंग के साथ एक्शन भी करती दिख रही हैं. तो वहीं रानी मुखर्जी के डायलॉग्स व एक्सप्रेशन भी कमाल के हैं. रानी के गुस्से से भरी आंखों में स्त्रियों के प्रति होने वाली असहनीय अपराधों की कोई क्षमा नहीं है, ट्रेलर में दमदार ढंग से रानी को ऐसे दिखाया गया है.

राजस्थान, कोटा में तैनात महिला पुलिसकर्मी शिवानी शिवाजी रॉय के पास एक ब्रूटल बलात्कार केस आता है. लड़की की हालत इतनी बेकार होती है कि वह सरवाइव नहीं कर पाती. क्रिमिनल का कोई अता पता नहीं है ऐसे में शिवानी निकल पड़ती है उस हैवान को अपनी बंदूक की नोक पर रखने के लिए. ऐसे में उसे उस राक्षस का अता पता पता चलता है तो वह वहां से गायब हो जाता है अब शिवानी व उस शैतान के बीच पराजय जीत की लड़ाई चल पड़ती है.

शिवानी किसी भी हालत में बलात्कार वाले राक्षस को कानून की सलाखों के पीछे चाहती है. इस बीच एक एक कर वह हैवान कई लड़कियों को अपनी दरिंदगी का शिकार बनाता है. क्या शिवानी शिवाजी रॉय इस बलात्कार वाले राक्षस को पकड़ पाएगी य़े जानने के लिए 13 दिसंबर 2019 का इंतजार करना होगा, क्योंकि इस दिन रिलीज होगी Mardaani 2. वैसे इस फिल्म का ये धांसू ट्रेलर देखें:-

 

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...