Breaking News

14 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म “मोदी जी की बेटी”

मुंबई। जल्द ही रूपहरे पर्दे पर निर्माता व लेखक अवनि मोदी की फिल्म मोदी जी की बेटी आ रही हैं।इस फिल्म में वह स्वयं मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।अवनि के साथ इस फ़िल्म में जाने माने एड फ़िल्म निर्देशक एडी सिंघ भी इस फ़िल्म के निर्माता और निर्देशक हैं। वर्तमान समय में जहां अधिकांश फिल्में या तो रिमेक होती है या फिर बायोपिक या फिर पुराने कॉन्सेप्ट पर आधारित रहती हैं। ऐसी फिल्मों को देखकर दर्शक ऊब चुके हैं।अब उन्हें नवीन दृष्टिकोण या अलग सोच की कहानी पसंद आती हैं। ऐसे ही दृष्टिकोण और सोच वाली कहानी मोदी जी की बेटी फ़िल्म को बाक़ी फ़िल्मों से अलग बनाती है।
मोदी जी की बेटी फिल्म एक लड़की की कहानी हैं, जो पाकिस्तान जाकर भारत को गौरवान्वित करती हैं। फिल्म हिंदुस्तान और पाकिस्तान के बीच के तनाव और सोच को दर्शाती हैं। भारत हमेशा ही पड़ोसी देश के दोगलेपन को बर्दाश्त करता आया है।अब वह समय आ गया है कि उसका सही प्रकार से जवाब दिया जाए।ताकि वे दोबारा भारत से उलझने की हिम्मत ना करे। इस फिल्म की कहानी में गंभीरता के साथ-साथ ढेर सारी कॉमेडी भी है।
फिल्म में अवनि मोदी कैसे पाकिस्तान पहुँच जाती है और वहां जाके कैसे पूरे पाकिस्तान पर भारी पड़ती है यह दिखाया है। इसमें काफ़ी सारे ट्विस्ट और टर्न है,जो फिल्म को दिलचस्प मोड़ पर ले आते हैं। फ़िल्म के संवाद भी ऐसे है जो लोगों की ज़ुबान पर काफी वर्षों तक रहने वाले हैं। फिल्म का नाम मोदी जी की बेटी क्यूँ है यह भी बहुत जल्द दर्शकों के सामने आने वाला हैं।अवनि मोदी इससे पहले काफ़ी सारी तमिल और गुजराती भाषा की फिल्मों में अभिनय कर चुकी है। बॉलीवुड में उनकी डेब्यू फिल्म मधुर भंडारकर निर्देशित कैलेंडर गर्ल थी जिसमें उनके काम को काफ़ी सराहना मिली।
इस फिल्म के निर्माता और निर्देशक एडी सिंघ भी पहले काफ़ी एड फ़िल्म का निर्देशन कर चुके हैं और मोदी जी की बेटी उनकी पहली फ़ीचर फ़िल्म है। फिल्म का निर्माण ऐ इ क्रीएटिवस ने किया है और फ़िल्म के प्रेज़ेंटर ब्रांडेक्ष इंडिया है।अवनि मोदी, एडी सिंह और अर्पित गर्ग फ़िल्म के निर्माता हैं। फिल्म की पटकथा, कहानी और संवाद अवनी मोदी ने लिखे हैं। फ़िल्म में अवनि के साथ बेगमजान तथा टोटल धमाल फ़ेम पितोबाश त्रिपाठी और सेक्रेड गेम्ज़, केसरी और लोकप्रिय टीवी सीरीयल सुमित सम्भाल लेगा के ऐक्टर विक्रम कोचर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। तीनों ऐक्टरों की जुगलबंदी इस फ़िल्म को मज़ेदार और धमाकेदार बनाती है।
फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर मार्क डी म्यूज़,उज़ैर और संतोख सिंह हैं। फिल्म के गाने को रैपर पैरी जी,उज़ैर और संतोख सिंह ने गाया है। फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश की खूबसूरत वादियों में हुई है। फ़िल्म नारी शक्ति के साथ देशभक्ति की भावना भी ओतप्रोत है। फिल्म का अखिल भारतीय प्रदर्शन 14 अक्टूबर को होगा। -अनिल बेदाग़

About Samar Saleel

Check Also

पति और दोस्तों संग मौनी रॉय ने कुछ इस अंदाज़ में मनाया अपना 37वां बर्थडे, मिनी ड्रेस में आई नजर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड इंडस्ट्री तक धमाल मचाने ...