Breaking News

फिल्म ‘पति पत्नि व वो’ के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगी अनन्य

अनन्या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पति पत्नि  वो’ के प्रमोशन में बिजी हैं  सभी उन्हें एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित है. लेकिन इन दिनों अनन्या की एक्साइटमेंट की वजह कुछ ओर है.

दरहसल अनन्या पॉपुलर शो बिग बॉस की बहुत बड़ी फैन हैं. उन्हें यह शो इस कदर पसंद है कि अनन्या ने अपने 17वें जन्मदिन पर बिग बॉस की थीम पर बना केक कट किया था जिसे उनकी माँ ने स्पेशयली मंगवाया था. अब अनन्या पहली बार बिग बॉस के सेट पर जाने के लिए तैयार हैं.

बता दें कि ‘पति पत्नी  वो’ की टीम जल्द सलमान खान के शो पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आएगी जिसके लिए अनन्या खासा उत्साहित हैं. इस शो की सबसे की बड़ी फैन होने के नाते यह निश्चित रूप से अनन्या के लिए एक यादगार लम्हा होगा.

गौरतलब है कि अनन्या अपनी पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के बाद से अपने फैन्स के बीच एक टीन सेंसेशन के रूप में फेमस हैं. अनन्या ने बेहद कम समय में अपने लिए एक स्थान बना ली है  कई ब्रांड भी अपने नाम कर लिए है जो उनके चुलबुले  हंसमुख व्यक्तित्व के साथ मेल खाते हैं.

फिल्म ‘पति, पत्नी  वो’ की बात करें तो इसमें अनन्या के साथ कार्तिक आर्यन  भूमि पेडनेकर लीड भूमिका में हैं. फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी.

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...