Breaking News

NCP को लगा झटका महिला विंग अध्यक्ष चित्रा वाघ ने दिया इस्तीफ़ा,बीजेपी में हो…

शरद पवार की अगुवाई वाली राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी  NCP को दो दिन में दूसरा झटका लगा है। 25 जुलाई को इसके मुंबई प्रमुख सचिन अहीर शिवसेना में शामिल हो गए थे और अब महिला विंग की अध्यक्ष चित्रा वाघ ने अपने पद और पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। वह बीजेपी में शामिल हो सकती हैं।अकोले विधानसभा से विधायक वैभव पिचड भी जल्द बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। उन्होंने सीएम देवेंद्र फडणवीस से 25 जुलाई को ही मुलाकात की थी। चित्रा वाघ शनिवार को अपने फैसले की आधिकारिक घोषणा कर सकती हैं। बहरहाल सचिन अहीर के शिवसेना में शामिल होने से एनसीपी को करारा झटका लगा है। अहीर 1999 में एनसीपी के गठन के साथ ही शरद पवार से जुड़े हुए थे।

अहीर के पार्टी में शामिल होने के मौके पर शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा कि शिवसेना की नीति दूसरी पार्टियों को तोड़ना नहीं है, लेकिन खुद आगे बढ़कर शिवसेना में शामिल होने की इच्छा जताने वालों का पार्टी में हमेशा स्वागत है। उन्होंने कहा, “सचिन भाऊ के आने से सेना की ताकत और बढ़ जाएगी. उन्हें हमारी पार्टी में शामिल होने के फैसले पर पछतावा नहीं होगा।”

वहीं, अहिर ने कहा कि आम जनता से संबंधित विकास के मुद्दों और मराठी मानुष के लिए ठाकरे के काम से वो बहुत प्रभावित हैं, जिस वजह से उन्होंने सेना में शामिल होने का फैसला लिया. उन्होंने कहा, “हजारों शिवसैनिकों ने मुझसे पार्टी में शामिल होने का आग्रह किया. पार्टी मुझे जो भी जिम्मेदारी देगी, मैं उसे निभाऊंगा और पार्टी के विकास और विस्तार में योगदान दूंगा।”

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...