Breaking News

फिल्म ‘यारा’ का टीजर जारी, 30 जुलाई को जी5 पर होगा प्रीमियर

बॉलीवुड के एक्शन हीरो विद्युत् जामवाल की आगामी फिल्म ‘यारा’ रिलीज के लिए तैयार हैं और यह फिल्म जल्द ही डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। इस फिल्म का प्रीमियर 30 जुलाई को जी5 पर होगा। इस फिल्म में विद्युत् जामवाल के साथ अमित साध, श्रुति हसन, विजय वर्मा और संजय मिश्रा मुख्य भूमिका में होंगे। वहीं निर्माताओं ने गुरुवार को इस फिल्म का टीजर जारी किया है।

इसकी जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर दी। तरण ने ट्वीट किया-‘विद्युत् जामवाल, अमित साध, विजय वर्मा, श्रुति हसन और संजय मिश्रा की ‘यारा’ का टीजर जारी। यह फिल्म तिग्मांशु धूलिया द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म को सुनीर खेतरपाल और तिग्मांशु धूलिया प्रोड्यूस करेंगे। 30 जुलाई को जी5 पर इस फिल्म का प्रीमियर होगा।’

फिल्म ‘यारा’ एक क्राइम ड्रामा पर आधारित फिल्म है। फिल्म की कहानी चार दोस्तों की है, जो उनकी जिंदगी के उतार-चढ़ाव को दिखाती है। फिल्म के टीजर की शुरुआत इन्ही चार दोस्तों के बचपन से होती है, जो आगे चलकर कुख्यात अपराधी बन जाते हैं। फिल्म की कहानी में नेपाल-भारत सीमा के पार जद्दोजहद करने वाले चौकड़ी गैंग के 4 दोस्तों की सफलता और असफलता को दिखाया जाएगा। फिल्म तिग्मांशु धूलिया द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म का प्रीमियर 30 जुलाई को जी5 पर होगा। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इन्तजार हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

माइकल डगलस का खुलासा, एंटमैन एंड द वैस्प क्वांटमैनिया में अपने किरदार की चाहते थे खतरनाक मौत

माइकल डगलस हॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। अपनी अदाकारी से वे वैश्विक ...