Breaking News

किसान-मजदूर जागरण सप्ताह: जिला मुख्यालयों पर फल वितरण एवं गोष्ठी का आयोजन करेगी रालोद

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल द्वारा पूरे प्रदेश में आगामी 23 दिसम्बर को किसान मसीहा एवं पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जयन्ती के अवसर पर 23 से 30 दिसम्बर तक किसान, मजदूर जागरण सप्ताह का आयोजन किया जायेगा। यह जानकारी देते हुये किसान मजूदर जागरण सप्ताह के प्रदेश प्रभारी तथा पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष हाजी वसीम हैदर ने कहा कि 23 दिसम्बर को सभी जिला मुख्यालयों पर हवन पूजन, फल वितरण माल्र्यापण तथा गोष्ठी का आयोजन किया जायेगा। साथ ही पूरे प्रदेश में किसान मजदूर जागरण सप्ताह के अन्र्तगत जनपदो की विधानसभा, ब्लाक, तहसील तथा गांव में चौपाल, सहभोज तथा चौधरी चरण सिंह के विचारों पर गोष्ठियों का आयोजन किया जायेगा।

नॉनस्टॉप हो रहे दाह संस्कार 90 दिनों में चीन में कोरोना को लेकर साइंटिस्ट का बड़ा दावा

श्री हैदर ने बताया कि उपरोक्त कार्यक्रम की तैयारी के लिए प्रत्येक जनपद में एक कार्यक्रम व्यवस्थापक तथा कार्यक्रम प्रभारी की नियुक्ति की गयी है जिसमें प्रत्येक दिन एक मुख्य अतिथि को भी आमंत्रित किया जायेगा। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देशानुसार तथा प्रदेश अध्यक्ष रामाशीष राय की सहमति से मुख्य अतिथि के रूप में पार्टी के विधायक, पूर्व विधायक तथा राष्ट्रीय एवं प्रदेश पदाधिकारियों के साथ साथ प्रकोष्ठों के अध्यक्ष एवं क्षेत्रीय अध्यक्षों को आमंत्रित किया गया है। उन्होंने कहा कि जागरण सप्ताह के दौरान पार्टी द्वारा गरीबों में कम्बल वितरण, अस्पतालों में फल वितरण तथा रक्त दान के शिविर आयोजित किये जायेगे। महानगरों में भी व्यापक कार्यक्रम आयोजित किये जायेगे।

किसान मजदूर जागरण सप्ताह के प्रभारी हाजी वसीम हैदर ने सभी कार्यक्रम व्यवस्थापकों और प्रभारियों से आशा की है कि वह किसान मसीहा की जयंती के अवसर पर आयोजित सभी कार्यक्रमों में किसानो और मजदूरों के साथ साथ दल के सभी कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए तन मन धन से जुटेंगे तथा हर सम्भव प्रयास करेंगे।

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...