Breaking News

‘शादी’ से पहले आदित्य ने सबके सामने करी Kiss की बात, जिसे सुनकर नेहा ने दिया ऐसा रिएक्शन

नेहा कक्कड़ व आदित्य नारायण इन दिनों अपनी विवाह को लेकर छाए हुए हैं. भारतीय आइडल शो में दोनों की विवाह का फॉर्मेट चल रहा है व फैन्स इसे बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं. अब हाल ही में आदित्य ने खुद यह बात कही है कि वह विवाह के लिए पैसे बचा रहे हैं.

दरअसल, नेहा ने हाल ही में आदित्य के साथ अपने अपकमिंग गाने गोवा बीच का पोस्टर शेयर किया था. इस पोस्ट पर विशाल ददलानी ने कमेंट किया कि तुम नेहा को गोवा लेकर गए हो? मालिबू में बीच बंद था क्या?

विशाल के इस कमेंट का जवाब देते हुए आदित्य ने लिखा, ‘अरे नहीं सर, मैं विवाह के खर्च के लिए पैसे बचाने की प्रयास कर रहा हूं.’

इंडियन आइडल की बात करें तो इस शो में बताया गया है कि वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को आदित्य व नेहा शो में विवाह के बंधन में बंधेंगे.

शो का एक वीडियो सामने आया है जिसमें आदित्य कहते हैं, कॉलेज में वैलेंटाइन डे से पहले इसका वॉर्म अप होता था. जिस पर नेहा कहती हैं, हांरोज डे, प्रपोज डे, टैडी डे. लेकिन मुझे ये सब कभी मिला नहीं क्योंकि मैं कभी कॉलेज नहीं गई.

इसके बाद आदित्य, नेहा के पास आते हैं व उन्हें टैडी व फूल देते हैं.

नेहा को ये सब देने के बाद आदित्य वापस स्टेज पर जाते हैं व कहते हैं, मैं आपसे एक वस्तु व बोलना चाहता हूं कि पांचों दिन में से एक दिन किस डे भी होता है. आदित्य की इस बात को सुनकर नेहा भी शर्माने लगती हैं.

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...