Breaking News

Jio ग्राहकों की बल्ले-बल्ले, अब स्मार्टफोन के बाद बहुत जल्द ये धांसू लैपटॉप मचाएगा तहलका

बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में शुमार Reliance Jio अपने ग्राहकों का दिल जीतना बहुत अच्छे से जानती है। जहां एक तरफ जियो अपने यूजर्स को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक धांसू प्लान लेकर आ रही है। वहीं दूसरी तरफ यूजर्स को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए बहुत जल्द ही बड़ा धमाका करने जा रही है। Reliance Jio जल्दी ही सस्ते दाम में स्मार्टफोन के बाद अब लैपटॉप लॉन्च कर सकती है। XDA-Developers की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस लैपटॉप का नाम JioBook रखा जा सकता है।

JioBook के संभावित फीचर्स

सामने आ रही रिपोर्ट के अनुसार यह लैपटॉप एंड्रॉइड ओएस- JioOS पर काम करेगा। हालांकि अभी तक लैपटॉप की कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आयी है। महामारी की वजह से लैपटॉप की मांग में तेजी से वृद्धि देखने को मिली है। अगर फीचर्स की बात करें तो JioBook को 4G LTE कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च किया जा सकता है। पिछले दिनों आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी साल 2018 से इस लैपटॉप पर काम कर रही है। जिसके बाद जियो कंपनी बहुत जल्द अब इस JioBook लैपटॉप को लेकर आ सकती है।

हालांकि, इस लैपटॉप को कब तक पेश किया जायेगा इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी उपलब्ध नहीं करवाई गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, वर्तमान में Jio का प्रोटोटाइप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665, 11 चिपसेट का इस्तेमाल किया जायेगा। इसके अलावा सेल्यूलर कनेक्टिविटी देने के लिए इसमें बिल्ट-इन 4G LTE मॉडम-स्नैपड्रैगन एक्स 12 का प्रयोग किया जा सकता है। JioBook में जिस डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जायेगा, उसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1366×768 हो सकता है। इसके अलावा इसमें 2 जीबी की LPDDR4X रैम दी जा सकती है।

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

सड़क पर संभलकर चलने के लिए Google ला रहा है शानदार फीचर, जानिए इसकी खासियत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मोबाइल जिस प्रकार हमें सहूलियतें दे रहा है, ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *