Breaking News

प्रगति मैदान में लगेगी ‘द हाट ऑफ आर्ट’ प्रदर्शनी, खरीद सकेंगे हर तरह की कलाकृति

मुंबई में द हाट ऑफ आर्ट एग्जीबिशन का आयोजन हाल ही में किया गया था, जो काफी लोकप्रिय रहा था। उसी की तर्ज पर अब दिल्ली के प्रगति मैदान में भी ‘द हाट ऑफ आर्ट’ का प्रदर्शन किया जा रहा है। यह आयोजन 19-21 जनवरी को प्रगति मैदान में किया जाएगा। इसमें देश भर से 300 से ज्यादा फाइन आर्टिस्ट, मूर्तिकार, मूरल आर्टिस्ट, फोटोग्राफर और डिजिटल आर्टिस्ट भाग ले रहे हैं।

‘द हाट ऑफ आर्ट’ एग्जीबिशन में 4000 से ज्यादा विभिन्न शैलियों के चित्र देखने को मिलेंगे, जिसमें राजस्थान से पिछवाई, मिनियचर, महाराष्ट्र की वर्ली, तमिल की तंजोर, बंगाल की कालीघाट, बिहार के मधुबनी से लेकर नए जमाने की एब्सट्रैक्ट पेंटिंग, रिजेन आर्ट भी शामिल होगी। इसके अलावा दर्शकों को केरल की मूराल और बेहतरीन फोटोग्राफी भी प्रदर्शनी में देखने को मिलेगी।

प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता विंदू दारा सिंह ने बताया कि कमर्शियल आर्ट की इतनी बड़ी प्रदर्शनी पहली बार लगने जा रही है, जिसमें कला और कलाकारों का असीम संगम देखने को मिलेगा। इस कला प्रदर्शनी में लोगों को अपने घरों को सजाने, अपने चाहने वालो पेंटिंग के रूप में निरंतर मूल्य वृद्धि वाला उपहार देने, कला में निवेश करने और कला के माध्यम से अपना सामाजिक दर्जे को सुदृढ़ करने का एक बड़ा अवसर लोगों को मिलेगा।

About News Desk (P)

Check Also

एयरपोर्ट्स और उद्योग समूहों पर हमले की धमकी, ईमेल मिलने के बाद अलर्ट पर सुरक्षाबल

देश के विभिन्न एयरपोर्ट्स और टर्मिनल पर हमले की धमकी देने का मामला सामने आया ...