Breaking News

इंटरनेट पर जमकर सुर्खियाँ बटोर रही पायल की ये हॉट व बोल्ड तस्वीर, नए लुक में ढहाया कहर

इंटरनेट से लेकर सोशल मीडिया तक बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पायल रोहतगी अक्सर अपनी बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है. सोशल मीडिया पर वह अक्सर ट्रोल होती रहती हैं.लेकिन इस बार पायल अपनी सेक्सी फोटो को लेकर इंटरनेट पर छाई हुईं हैं. अपनी सेक्सी फिगर से वह फैन्स को आए दिन दीवाना बनाती रहती हैं. दरअसल, पायल रोहतागी ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया है इस फोटो में वह बेहद सुंदर

आए दिन अपनी सेक्सी फोटो से फैन्स को दीवाना बनाती रहती हैं लेटेस्ट फोटो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वह हर दिन अपनी कोई न कोई फोटोज शेयर करते नज़र आती हैं.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि पायल रोहतगी का जन्म हैदराबाद में हुआ था. उन्होंने अपनी पढ़ाई हैदराबाद से ही की उन्होंने इंजिनियरिंग की डिग्री ली. उसके बाद मॉडलिंग का करियर चुना काम के दौरान उनकी मुलाकात रेसलर संग्राम सिंह से हुई और दोनों का अफेयर शुरू हो गया. दोनों कई रियालिटी शो सरवाइवर इंडिया, नच बलिए जैसे शो में नजर आ चुके हैं. इसके अलावा वह बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं. कुछ समय के लिए पायल रोहतागी ह्यूमन राइट संस्थान (IHRO) की ब्रैंड एंबैस्डर भी रह चुकी हैं.

पायल रहतोगी फेमिना मिस इंडिया में हिस्सा ले चुकी हैं. वहीं फिल्मों की बात करें तो वह बॉलीवुड फिल्म ढोल, चाइना टाउन, हे बेबी, अगली और पगली जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. अपने अभिनय के लिए उन्हें कई अवार्ड मिल चुके हैं साथ ही बेस्ट टीवी पर्सनालिटी अवार्ड भी मिल चुका है. सोशल मीडिया पर अपने बयानों को लेकर ट्रोल होती रहती हैं.

About News Room lko

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...