Breaking News

दिबियापुर थाने में तैनात दरोगा ने पहली पत्नी के रहते गुमराह कर रचा ली दूसरी शादी, मुकदमा दर्ज, निलंबित कर भेजा गया जेल

पुलिस अधीक्षक के आदेश पर आरोपी दरोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज, किया गया गिरफ्तार

पीड़ित महिला ने लगाई थी न्याय की गुहार, कई वीडियो और फोटो भी पेश किए

दिबियापुर/औरैया। जिले में दिबियापुर थाने में तैनात एक दरोगा ने शादीशुदा होते हुए भी अपनी प्रेमिका से शादी कर ली और उसे पत्नी बनाकर रखने लगा। इधर जब दो साल बाद पोल खुली तो दरोगा ने प्रेमिका के साथ मारपीट कर दी। जिस पर उसने एसपी चारु निगम से मिलकर गुहार लगाई। मामले की जांच हुई तो आरोप सही निकले। महिला ने कई वीडियो और फोटो भी पेश किए। एसपी चारु निगम के आदेश पर आरोपी दरोगा मुकेश कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। सीओ ने बताया की दरोगा को निलंबित कर दिया गया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया की आरोपी दरोगा 2020 में बिधूना कोतवाली में तैनात था। बिधूना कोतवाली क्षेत्र की ही रहने वाली एक महिला का अपने पति से विवाद हुआ था। जिसकी शिकायत दरोगा मुकेश को दी गई। जांच के दौरान ही मुकेश और महिला की नजदीकियां बढ़ी और दोनों साथ रहने लगें। दरोगा मुकेश शादीशुदा था उसने यह बात महिला को नही बताई और मंदिर में शादी कर ली। इसके बाद महिला दरोगा के साथ ही रहने लगी।

दिबियापुर थाने में तैनात दरोगा ने पहली पत्नी के रहते गुमराह कर रचा ली दूसरी शादी, हकीकत खुलने पर भेजे गए जेल, निलंबन का आदेश

बिधूना के बाद दरोगा की तैनाती अन्य थानों में भी रही लेकिन महिला बिधूना में ही किराए के मकान में रही जहां आरोपी मुकेश का आना जाना लगा रहा। इसके बाद मुकेश की तैनाती दिबियापुर थाने में हुई। कुछ माह पूर्व महिला को पता चला की मुकेश पहले से ही शादीशुदा है। इस पर दोनों में विवाद होने लगा और मारपीट हुई। बीते दिनों मुकेश ने महिला के साथ मारपीट कर दी और पत्नी मानने से इंकार कर दिया। इस पर महिला एसपी चारु निगम से मिली और आरोपी दरोगा की शिकायत की।

सांसदों के अलोकतांत्रित निलम्बन के खिलाफ INDIA गठबंधन के घटक दलों ने कलेक्ट्रेट पर किया धरना प्रदर्शन

पीड़िता ने एसपी को कई वीडियो और फोटो भी दिखाए। प्रथम दृष्टया आरोप सही मिलने पर एसपी के आदेश पर पीड़िता की तहरीर पर दिबियापुर थाने में आरोपी दरोगा के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। सीओ महेन्द्र प्रताप सिंह ने महिला की तहरीर के आधार पर दरोगा के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया। दरोगा को निलंबित करने साथ विभागीय जांच कराई जा रही है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About reporter

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...