Breaking News

घर से निकाले गए बुज़ुर्ग को खाना खिलाकर, कोतवाल ने पेश की मिसाल, बेटे-बहू को फटकारा बुज़ुर्ग को भेजा घर

औरैया। क्षेत्र के गांव सावलिया में कलयुगी बेटे-बहू ने बजुर्ग पिता को घर से निकाल दिया। तीन दिने से भूखे बुजुर्ग ने कोतवाली पहुंच अपनी व्यथा कोतवाल को बतायी तो उन्होंने सबसे बुजुर्ग को खाना खिलाया। उसके बाद पुत्र व बहू को बुलाकर डांट-फटकार लागाकर, बुजुर्ग को अच्छे से रखने व समय से खाना देने की बात कहकर बुजुर्ग को वापस घर भेजा।

चाय पिलाई व खाना खिलाया 

कोतवाली क्षेत्र के गांव सावलिया निवासी तीन दिन से भूखे 80 वर्षीय बुजुर्ग खेतल प्रसाद आज सुबह कोतवाली पहुंच गये। जहां पर बैठे कोतवाल शशिभूषण मिश्रा से कहा कि साहब उनके बहू-बेटे ने उन्हें घर से निकाल दिया है। तीन दिन से खाना भी नहीं दिया। यह सुन कोतवाल ने सबसे पहले चाय मंगवा बुजुर्ग को पिलाई जिसके बाद खाना मंगवाकर अपनी ही मेज पर बैठा कर खिलाया।

पुत्र व बहू को डांट उनके साथ बुजुर्ग को घर भेजा

इसके बाद कोतवाल ने सिपाहियों को सावलिया भेजकर बुजुर्ग व्यक्ति के पुत्र राजेश व बहू राज कुमारी को कोतवाली में बुलाया। कोतवाली में पुत्र व बहू के पहुंचने पर कोतवाल मिश्रा ने बुजुर्ग को घर से निकाले जाने पर उनकी जमकर फटकार लगायी, साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि बुजुर्ग को समय से खाना आदि देने के साथ उनका अच्छे से पूरा ख्याल रखें। घर निकाले जाने की पुर्नरावृत्ति न हो। अगर ऐसा हुआ तो उनके विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसके बाद बुजुर्ग को पुत्र व बहू के साथ उनके घर भेज दिया।

About reporter

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...