Breaking News

वो आखिरी जाम!!

लखनऊ- राजधानी के जानकीपुरम थानाक्षेत्र के एक देशी ठेका मे बुजुर्ग की मौत हो जाने से हड़कंप मच गया । ठेके के कैंटीन संचालक ने पुलिस को सूचना दिया । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनमा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । मौत की वजह की कहीं जहरीली शराब तो नहीं इस सवाल का जवाब तलाशने के लिए पुलिस के साथ आबकारी विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुँचे । आबकारी आधिकारी ठेके से शराब के नमूने लेकर पड़ताल कर रहे है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रामेंद्र सरीन (70) मूलनिवास बहराइच दूरदर्शन से निदेशक पद से सेवानिवृत हुये थे । सेवानिवृत के बाद रामेन्द्र जानकीपुरम के जानकीविहार स्थित छवि शांति धाम वृद्धा आश्रम मे रहते थे । रामेन्द्र का एक बेटा बताया जा रहा है जो सिंगापुर मे रहता है । जानकारी मुताबिक रामेंद्र सुबह 6:30 बजे आश्रम से टहलने निकले थे । सुबह 8:30 बजे रामेंद्र की जानकीपुरम 60 फिट रोड स्थित देशी ठेका मे शराब पीने के दौरान मौत हो गयी । ठेके के कैंटीन संचालक सोनू यादव ने पुलिस को सूचना दिया मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । पुलिस मौत की वजह हार्ट अटैक बता रही है । 

 

मौत की वजह जहरीली शराब ??

 

बुजुर्ग की मौत कुछ लोग जहरीली शराब से जोड़कर देख रहे है इस बावत आबकारी आधिकारी मौके कर पहुँच कर शराब का नमूना एकत्रित कर आगे की पड़ताल कर रहे है । बताते चले राजधानी व आसपास जहरीली शराब का कारोबार ज़ोर शोर से चल रहा है । अतः पुलिस हर तरफ से जांच कर रही है । बहरहाल मौत की असली वजह पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा ।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

शॉर्ट सर्किट से आग लगने से लकड़ी की दुकान व खोखा हुआ राख, लाखों का नुकसान

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया। शहर में बीती रात्रि बिजली के शॉर्ट ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *