Breaking News

अलग अलग थानाक्षेत्रों मे चोरी

लखनऊ- राजधानी के हसनगंज व पारा थानाक्षेत्रों मे बेखौफ चोर दो घरों को निशाना बनाते हुये नगदी समेत लाखों का माल पार कर दिया है । सूचना पर पहुंची पुलिस ने मुआयना करने के बाद विधिक कार्यवाही की दावा कर रही है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हसनगंज थानाक्षेत्र के अलीनगर बड़ी पकरियाँ निवासी अजय मिश्रा के घर देर रात चोरों ने धावा बोलकर 5 हज़ार नगदी व लाखों की कीमत की सोने व चाँदी के जेवरात पार कर दिया । अजय मिश्रा ने बताया की बीती रात व रात 12 बजे अपने मकान का ताला बंद कर ड्यूटि के लिए चले गए थे । सुबह जब वापस लौटे तो देखा की घर का ताला टूटा है व पूरा समान बिखरा पड़ा है । अजय ने इस पूरे प्रकरण मे पुलिस को सूचना दिया । मौके पर पहुंची पुलिस ने मुआयना करने के बाद विधिक कार्यवाही की बात कर रही है ।

Loading...

वहीं दूसरी तरफ पारा थानाक्षेत्र के सूर्यनगर निवासी सतीश सिंह लखनऊ के डीआरएम ऑफिस मे बाबू के पद पर तैनात है । सतीश अपने परिवार समेत तीन दिन पहले दिल्ली गए थे । रविवार सुबह जब लौट कर आए तो देखे तो मकान का ताला टूटा हुआ था । घर के अंदर का पूरा सामना बिखरा हुआ था । सतीश ने पुलिस को सूचित किया मौके पर पहुंची पुलिस ने  मुआयना करने के बाद विधिक कार्यवाही करने का दावा कर रही है ।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

बाबा साहब ने सभी वर्गो को अवसर देकर राष्ट्र की मुख्यधारा में स्थापित करने का सशक्त प्रयास किया : डाॅ. मसूद अहमद

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश कार्यालय पर आज भारत रत्न बाबा साहेब डाॅ. भीमराव अम्बेडकर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *