Breaking News

कांग्रेस के इस दिग्गज नेता ने खुद को बताया पाकिस्तानी, कहा जो करना हैं कर लो

अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में बने रहने वाले लोकसभा में कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष और वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी एक बार फिर विवादित टिप्पणी है। पश्चिम बंगाल के नॉर्थ परगना जिले में कांग्रेस की एक जनसभा में अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि मैं पाकिस्तानी हूं, तुम लोगों को जो करना है कर लो।

रैली को संबोधित करते हुए अधीर रंजन चौधरी ने कहा- ‘मुझे पाकिस्तानी कहकर बुलाया जाता है, आज मैं कहना चाहता हूं कि हां, मैं पाकिस्तानी हूं। आप जो करना चाहते हैं, वो कर सकते हैं। आज हमारे देश में कोई सही बात नहीं कह सकता है, क्योंकि अगर आप सच कहते हो तो आपको देशद्रोही कह दिया जाता है। आज हम कहां रह रहे हैं? हमें वही करने को कहा जाता है जो नरेंद्र मोदी और अमित शाह कहते हैं। हमें ये स्वीकार नहीं है। ये देश नरेंद्र मोदी, अमित शाह के बाप का नहीं है। हिंदुस्तान किसी के बाप की संपत्ति नहीं है। उन दोनों को ये बात समझना चाहिए। वो आज हैं लेकिन कल नहीं होंगे।’

इससे पहले अधीर रंजन चौधरी ने जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस के गिरफ्तार डीएसपी देविंदर सिंह के बहाने केंद्र सरकार पर निशाना साधा था। अधीर रंजन ने कहा था कि अगर देविंदर सिंह, देविंदर खान होता तो आरएसएस की ट्रोल आर्मी इस मसले को अभी तक काफी उछाल देती। अधीर रंजन के इस बयान पर काफी विवाद हुआ था, जिसके बाद कांग्रेस ने खुद को इस बयान से अलग कर लिया था।

About Aditya Jaiswal

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...