Breaking News

उत्‍तराखंड की नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश का हार्ट अटैक के कारण अकस्मिक हुआ निधन, पूर्व सीएम ने जताया शोक

कोरोना की दूसरी लहर अब ढलान पर पहुंच गई है. देश में कोरोना संक्रमण का प्रकोप कम हुआ है, जिसका नतीजा यह है कि हालात तेजी से सुधर रहे हैं दैनिक मामले घटकर एक लाख से नीचे आ चुके हैं. खतरा अभी पूरी तरह से टला नहीं है.

उत्तराखंड विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर इंदिरा हृदयेश का हार्ड अटैक के चलते निधन हो गया है. दिल्ली स्थित उत्तराखंड सदन में उनकी तबीयत बिगड़ी थी. पूर्व मुख्‍यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ट्वीट किया कि कांग्रेस की वरिष्‍ठ नेत्री इंदिरा हृदयेश के निधन का दुखद समाचार मिलकर अंत्‍यंत दुखी है।

ऐसे में लोगों को ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है. कोरोना पर काबू पाने के चलते देशभर के तमाम राज्यों में जिंदगी भी आम हो चली है.प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह भी उत्तराखंड सदन में मौजूद थे, उन्‍होंने कहा कि उत्तराखंड ऒर कांग्रेस को गहरा आघात पहुंचा है।

उन्‍होंने अपने राजनीतिक जीवन में कई पदों को सुशोभित किया। पूर्व मुख्‍यमंत्री विजय बहुगुणा, वन मंत्री हरक सिंह रावत समेत कई मंत्री व नेताओं ने उनके निधन पर शोक जताया है।

लॉकडाउन की सख्तियों में ढील दी जा रही है, जिससे देश अनलॉक के दौर में चला गया है. हालांकि कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए देश में वैक्सीनेशन अभियान भी तेजी पकड़ रहा है.

About News Room lko

Check Also

उद्धव ठाकरे का कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गुट से हाथ मिलाना है उनका आत्मघाती कदम- डॉ दिनेश शर्मा

• पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के कारण भाजपा कार्यकर्ता कहा जाता है सुपर वारियर ...