Breaking News

रहस्यमयी तरीके से हुई पाकिस्तानी एक्ट्रेस सईदा इम्तियाज की मौत , कमरे में मिली…

पाकिस्तानी एक्ट्रेस और मॉडल सईदा इम्तियाज (Saeeda Imtiaz) की मौत हो गई है। उनकी टीम ने आधिकारिक तौर पर सईदा की मौत की दुखद जानकारी दी है। दिवंगत एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पेज शेयर किया गया है कि वह अपने कमरे में मृत पाई गईं।

सईदा की टीम ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट लिखकर उनकी मौत को कन्फर्म किया है। टीम की ओर से लिखा गया, ‘हम बेहद दुख के साथ यह बता रहे हैं कि सईदा इम्तियाज अब इस दुनिया में नहीं हैं। आज सुबह अपने कमरे में वह मृत पाई गईं। उनकी आत्मा को शांति मिले- एडमिन।’

सईदा का जन्म यूएई में हुआ और वह न्यूयॉर्क में पली बढ़ी है। उन्होंने स्टोनी ब्रुक यूनिवर्सिटी से साइकोलॉजी में ग्रेजुएशन की डिग्री ली है। सईदा ने फिल्म ‘कप्तान’ के अलावा ‘कुल्फी’ में काम किया। इसमें उनके साथ सहरोज सब्जवारी थे। उनकी अन्य फिल्मों में ‘वजूद’ और ‘रास्ता’ है। उनकी फिल्म ‘थोड़ी सेटिंग थोड़ा प्यार’ अभी रिलीज नहीं हुई है।

हालांकि मौत किन वजहों से हुई इसका खुलासा नहीं किया गया है और ना ही जगह के बारे में कुछ बताया गया है। सईदा की मौत से पाकिस्तान की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री हैरान है। उनकी मौत पर किसी को यकीन नहीं आ रहा है। सोशल मीडिया पर फैन्स उन्हें श्रद्धांजलि व्यक्त कर रहे हैं। सईदा ने पाकिस्तानी फिल्म ‘कप्तान: द मेकिंग ऑफ अ लीजेंड’ से एक्टिंग करियर की शुरुआत की। इसमें उन्होंने दिग्गज पाकिस्तानी क्रिकेटर इमरान खान की पूर्व पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ का किरदार किया।

 

About News Room lko

Check Also

दशरथ कैकेयी के बाद अब राम सीता की तस्वीरें वायरल, किसी को नहीं पता कहां हो रही शूटिंग

निर्देशक नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म ‘रामायण’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में ...