Breaking News

जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही नन्हीं एक्ट्रेस, शुरू हुई शादी की रस्में

‘कोई … मिल गया’ की नन्हीं एक्ट्रेस #हंसिका मोटवानी आज काफी बड़ी हो चुकी हैं। अब वो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। इस महीने की शुरुआत में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ पेरिस में सगाई की। वहीं अब उनकी शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं।

एक्ट्रेस की प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसे सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करने लगीं। 31 वर्षीय अभिनेत्री ने शादी के रस्मों की शुरुआत घर पर माता की चौकी रखने के साथ की।

इस समारोह के लिए, उन्होंने लाल रंग की साड़ी चुनी। वहीं उनके मंगेतर सोहेल कथूरिया ने भी उनके साथ ट्विनिंग करते हुए लाल रंग का मैचिंग एंब्रॉयडर्ड कुर्ता पहना। #सोहेल_कथूरिया मुंबई के एक व्यवसायी है, जिसने इस महीने की शुरुआत में पेरिस में एफिल टॉवर के सामने हंसिका मोटवानी को प्रपोज किया था। उसने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर इसी ड्रीमी प्रपोजल की तस्वीरें साझा की और साथ में लिखा “अभी और हमेशा के लिए।”

अभिनेत्री ने भी कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ मजेदार तस्वीरें साझा की, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया “मेरी शादी के लहंगे के लिए फंड ढूंढते हुए।” हंसिका मोटवानी ने हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है। उन्होंने 2001 के टेलीविजन शो देस में निकला होगा चांद के साथ एक अभिनेता के रूप में अपनी शुरुआत की और एक लोकप्रिय चाइल्ड आर्टिस्ट बन गईं। आज भी उन्हें ‘शाका लाका बूम बूम’ में उनके प्रदर्शन के लिए याद किया जाता है।

About News Room lko

Check Also

एक्स गर्लफ्रेंड ने सलमान खान को बताया ‘वुमन अब्यूजर’

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) पर एक ...