Breaking News

36वां जन्मदिन मना रहे नागा चैतन्य ने आज जारी किया…फैंस को मिला तोहफा

एक्टर नागा चैतन्य अक्किनेनी आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर फैंस उन्हें दिल खोलकर बधाईयां दे रहे हैं। वहीं बर्थडे गिफ्ट के रूप में अभिनेता की अपकमिंग तेलुगु फिल्म, का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया है।

चैतन्य फिल्म निर्माता वेंकट प्रभु के साथ पहली बार, फिल्म ‘कस्टडी’ के लिए कौलैब करने जा रहे हैं। ऐसे में अभिनेता के जन्मदिन पर उनकी फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर और टाइटल का रिवील किया गया है, जिसमें वो एक पुलिस कांस्टेबल की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबकि ये फिल्म तमिल में भी रिलीज होगी। इसी के साथ यह उनकी पहली द्विभाषी रिलीज भी होगी।

निर्देशक वेंकट प्रभु ने बुधवार को ट्विटर पर फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया, जिसके साथ उन्होंने चैतन्य को उनके 36वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं भी दी। उन्होंने लिखा “आइए वो बदलाव बनें जो हम दुनिया में देखना चाहते हैं! हैप्पी बर्थडे भाई @chay_akkineni, शिकार शुरू होने दो!” पोस्टर के मुताबिक, #चैतन्य ने शिव नामक एक किरदार निभाया है। कई प्रशंसकों ने इसे अंकित करते हुए पूछा कि क्या ये नाम उन्होंने पिता नागार्जुन की प्रतिष्ठित फिल्म ‘शिव’ को ट्रिब्यूट देने के लिए चुना है। “शिव नायक का नाम है। ”

इस फिल्म के जरिए वेंकट प्रभु तेलुगु इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म में कृति शेट्टी, अरविंद स्वामी और सरथ कुमार भी हैं। दिलचस्प बात ये है कि फिल्म में इलियाराजा और उनके बेटे युवान शंकर राजा दोनों का संगीत है।

नागा चैतन्य को हाल ही में आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखा गया था। इस प्रोजेक्ट से उनके बॉलीवुड जर्नी की शुरुआत हुई थी। ‘लाल सिंह चड्ढा’ टॉम हैंक्स के ‘फॉरेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक थी। चैतन्य को बेंजामिन बुफोर्ड ब्लू उर्फ ​​बुब्बा पर आधारित किरदार निभाते हुए देखा गया था। #तेलुगु में, उन्हें आखिरी बार विक्रम कुमार की ‘थैंक यू’ में देखा गया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया था। फिल्म में, उन्होंने एक स्व-निर्मित करोड़पति की भूमिका निभाई, जो उन लोगों को धन्यवाद देने के लिए यात्रा पर जाता है जिन्होंने उनके करियर को आकार दिया और उनकी सफलता के लिए जिम्मेदार थे। चैतन्य को विक्रम कुमार द्वारा निर्देशित प्राइम वीडियो श्रृंखला धूथा की रिलीज का भी इंतजार है। इस सीरीज के जरिए वो अपना ओटीटी डेब्यू करेंगे, जो कि एक पैरानॉर्मल थ्रिलर होगी।

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...