Breaking News

मेरठ पुलिस ने सेक्स रैकेट का ऐसे किया पर्दाफाश, मकान में छापेमारी के दौरान पकडे गए पांच लोग

मेरठ में पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार देर शाम रोहटा रोड स्थित एक मकान में पुलिस टीम ने छापा मारकर पांच लोगों को हिरासत में लिया।

पकड़े गए लोगों में हरियाणा की एक डांसर भी शामिल है। पुलिस ने इस दौरान यहां से बड़ी संख्या में आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है।

दरअसल मेरठ के थाना ट्रांसपोर्ट नगर क्षेत्र के रोहटा रोड पर एक संस्था औरएंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम पिछले एक महीने से रेकी कर रही थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संस्था को सूचना मिली कि इलाके में ऑनलाइन सेक्स रैकेट संचालित हो रहा है। संस्था ने जब इसकी पड़ताल की तो उसे मालूम चला कि बकायदा एक मकान लेकर उसमें लड़कियां प्रोवाइड कराई जाती है। वहीं व्हाट्सएप के माध्यम से भी लड़कियों के फोटो ग्राहकों को दिखाकर वो उन्हें उपलब्ध कराई जाती थी।

पड़ताल में सेक्स रैकेट संचालित होने की पुष्टि होने के बाद संस्था ने ह्यूमन ट्रैफिकिंग पुलिस और ट्रांसपोर्ट नगर पुलिस को इसकी जानकारी दी। इसके बाद बाकायदा क्षेत्र अधिकारी के नेतृत्व में ह्यूमन ट्रैफिकिंग पुलिस और ट्रांसपोर्ट नगर पुलिस की टीम ने रोहटा रोड पर छापेमारी कर मकान से तीन युवतियों और पुरुषों को हिरासत में लिया। इसके अलावा मौके से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है।

About News Room lko

Check Also

पूर्वाेत्तर रेलवे: संरक्षा महासम्मेलन के दौरान आयोजित की गईं विभिन्न विषयों पर कार्यशाला

• मण्डल रेल प्रबन्धक आदित्य कुमार और वरिष्ठ मण्डल संरक्षा अधिकारी डा शिल्पी कन्नौजिया ने ...