Breaking News

बदसलूकी का विरोध करने पर बदमाशों ने पति-पत्नी पर चाकू से किया हमला, भीड़ ने एक आरोपी को दबोचा

बदसलूकी का विरोध करने पर बदमाशों ने पति-पत्नी पर चाकू से किया हमला, भीड़ ने एक आरोपी को दबोचा

नई दिल्ली के साउथ कैंपस इलाके में बदसलूकी का विरोध करने पर दो बदमाशों ने एक अधेड़ पर चाकू से हमला कर दिया. बदमाशों ने उस पर चाकू से कई वार किए. शोर सुनकर घायल को बचाने आई उसकी पत्नी पर भी बदमाशों ने चाकू से वार किए. मौके पर भीड़ जमा हो गई. भीड़ ने एक आरोपी को मौके पर ही चाकू के साथ दबोच लिया. जबकि दूसरा आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब हो गया. सूचना के बाद साउथ कैंपस पुलिस मौके पर पहुंची और घायल 54 वर्षीय सूरज सिंह के बयान पर केस दर्ज कर लिया.

अंतर्राष्ट्रीय कला प्रदर्शनी में तीसरी बार प्रदर्शित की गई भूपेन्द्र अस्थाना की कलाकृति

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित 54 वर्षीय सूरज सिंह अपने परिवार के साथ साउथ मोती बाग इलाके में रहता है. वह किराने की दुकान चलाता है. पुलिस को दिए बयान में सूरज सिंह ने बताया कि वह 7 सितंबर की रात को अपनी दुकान के बाहर बैठा हुआ था. इसी दौरान वहां श्याम सुंदर और नवीन आ गए. दोनों पर पहले से ही कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. दोनों वहां आकर बदसलूकी करने लगे, जिस पर सूरज सिंह ने दोनों आरोपियों का विरोध किया. जिस पर दोनों ने सूरज के साथ हाथापाई शुरू कर दी और दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हो गया. आरोपियों ने सूरज पर चाकू से हमला कर दिया. श्याम सुंदर ने सूरज पर कई वार किए. सूरज का शोर सुनकर वहां उसकी पत्नी आ गई और बीच बचाव करने लगी. आरोपियों ने उसकी पत्नी पर भी हमला कर दिया.

झगड़े का शोर सुनकर मौके पर भीड़ जमा हो गई और भीड़ में शामिल लोगों ने श्याम सुंदर को दबोच लिया. जबकि नवीन मौके से फरार हो गया. उसके पास से वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने सूरज सिंह के बयान पर केस दर्ज कर श्याम सुंदर को गिरफ्तार कर लिया. नवीन को गिरफ्तार करने के लिए उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

About News Desk (P)

Check Also

लखनऊ विश्वविद्यालय के 80 बीटेक छात्रों का एचसीएल कंपनी में औद्योगिक दौरा

लखनऊ विश्वविद्यालय के अभियांत्रिकी एवं तकनीकी संकाय के प्लेसमेंट सेल द्वारा बीटेक एवं बीसीए अंतिम वर्ष ...